खबर 50

Realme 7i में यूजर्स को शानदार कैमरा सेटअप के साथ मिलेगी कई खास फीचर्स की सुविधा

Realme 7i का इंतजार कर रहे भारतीय यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर लॉन्च इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। वैसे बता दें कि भारत से पहले यह इंडोनेशिया में दस्तक दे चुका है। Realme 7i में खास फीचर्स के तौर पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप और दमदार बैटरी क्षमता दी गई है। भारत में यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से…

Realme 7i की कीमत और उपलब्धता

Realme 7i के 4GB + 64GB मॉडल की कीमत 11,999 रुपये है। जबकि 4GB + 128GB मॉडल को भारत में 12,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन फ्यूजन ग्रीन और फ्यूजन ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसकी सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com, ई-कॉमर्स साइट Flipkart और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकेंगे।

Realme 7i: स्पेसिफिकेशन्स

Realme 7i एंड्राइड 10 के साथ Realme UI पर काम करता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट और 720×1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। यह स्मार्टफोन octa-core Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर से लैस है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है।

Realme 7i: कैमरा

इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें आपको 64MP का प्राइमरी सेंसर मिलेगा। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2MP का मोनोक्रोम सेंसर और 2MP का अन्य सेंसर दिया गया है। वहीं इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो कि पंच होल कटआउट डिजाइन के साथ आता है।

Realme 7i: बैटरी और कनेक्टिविटी

Realme 7i में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस स्मार्टफोन में आपको कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर 4G LTE, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स की सुविधा उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button