LIVE TVMain Slideखबर 50देशमहाराष्ट्र

टीवी सीरियल हम लोग की पूरी स्टारकास्ट पहुंची कपिल के शो पर

80 के दशक में कई टीवी सीरियल्स ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी. ये वो वक्त था जब हर कोई अपना काम वक्त पर खत्म कर अपने पसंदीदा सीरियल्स को देखने के लिए टीवी के सामने बैठ जाया करता था.

उसी दौर का एक मशहूर सीरियल था ‘हम लोग’. हाल ही में इस सीरियल की पूरी स्टारकास्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थी, जहां उन्होंने इस शो से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर किए. वहीं ‘हम लोग’ में ‘लल्लू’ का किरदार निभाकर एक्टर राजेश पुरी ने भी खूब वाहवाही लूटी थी.

कपिल के शो में आकर राजेश ने एक बड़ा ही मज़ेदार किस्सा शेयर करते हुए कहा था कि एक बार बीच कार्यक्रम में उनसे मिलने डाकू आ गए थे जिसके बाद उन्हें कमरे में बंद कर दिया गया था. राजेश पुरी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में बताया कि- ‘मेरठ के नौचंदी मेले में लल्लू नाइट्स का कार्यक्रम हुआ था.

उस दौरान मैं मेकअप रूम में बैठा था, तभी अचानक भगदड़ मची और लोगों ने कहा कि डाकू आ गए. सब के सब बन्दूकों के साथ अपनी जीप में आए थे. लोगों ने मुझसे कहा आप कहीं छिप जाओ. डाकू दरवाजा खटखटाते हुए कहने लगे कि ‘लल्लू’ से मिलना है दरवाजा खोलो नहीं तो तोड़ देंगे’. राजेश ने आगे बताते हुए कहा कि- ‘वो अंदर आए और मुझे टच करके बोले, ये तो असली है. फिर उन्होंने बहुत सी फोटो खिंचवाई और कहा कि आराम से अपना कार्यक्रम करों कोई परेशानी हो ते हमें बताना.

आपको बता दें कि दूरदर्शन के इस पॉपुलर सीरियल को 36 साल पहले यानि 1984 में प्रसारित किया गया था. उस वक्त ये शो दर्शकों को काफी पसंद आया था. इस सीरियल की कहानी एक मिडिल क्लॉस फैमिली की रोजमर्रा की जिंदगी पर आधारित थी. हाल ही में इस शो से जुड़े कलाकार कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे.

Related Articles

Back to top button