LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेश

MP उपचुनाव के लिए सपा ने उम्मीदवारों के लिए जारी किया विज्ञापन

आपकी पार्टी ने एक राज्य को मुख्य मंत्री दिया हो, और लम्बे समय तक दिया हो. लेकिन क्या हो, अगर पास ही के राज्य में 28 सीटों पर उपचुनाव हो, और आपके पास उपचुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार ही न हो. ज्यादा कुछ नहीं करना, बस सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन! उम्मीदवार है बनना, तो इस नंबर पर व्हाट्सएप कर भरे आवेदन.

ऊपर लिखी काल्पनिक सोच को अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने आज सच कर दिखाया है. दरअसल मध्य प्रदेश में इस बार 28 सीटों पर उपचुनाव होना है, जो प्रदेश की सत्ता का भविष्य तय करने वाली है. जिसके लिए बीजेपी, कांग्रेस और बसपा के उम्मीदवारों की लिस्ट सार्वजनिक करने के बाद भी समाजवादी पार्टी उपचुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार नहीं जुटा पाई. जिसका हल, उन्होंने सोशल मीडिया पर विज्ञापन की तरह ट्वीट कर निकालने का प्रयास किया.

मध्य प्रदेश समाजवादी पार्टी ने आज दोपहर 3.04 बजे सोशल मीडिया पर ट्वीट किया. जिसमें लिखा है ‘मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव हेतु आवश्यक सूचना’ विधानसभा उपचुनाव के लिए जो भी सपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी समाजवादी पार्टी टिकट के लिए इच्छुक है, कृपया इस नंबर पर आवेदन करें.

इस ट्वीट के आते ही ट्वीटर यूजर्स ने पार्टी को मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, किसी ने कहा आम नागरिक भी लड़ सकता है या निर्दलीय ही लड़ना पड़ेगा. तो किसी ने कहा वोटिंग भी यहीं करनी होगा क्या? तो किसी ने लिख दिया अब विज्ञापन देने के दिन आ गए क्या? कुछ ने तो ट्वीटर पर ही अपनी उम्मीदवारी पेश कर दी. किसी ने तो लिख दिया इतने बुरे दिन आ गए कि उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे हैं.

Related Articles

Back to top button