मनोरंजन

नागिन सीरियल में नजर आ चुके स्टार अर्जुन बिजलानी की पत्नी के बाद 5 साल के बेटे को हुआ कोरोना वायरस

इस समय कोरोना वायरस तेजी से फैलता चला जा रहा है। आम इंसान से लेकर ख़ास इंसान तक को इस वायरस ने जकड़ लिया है। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक में इस वायरस की मार देखने के लिए मिल रही है। आपको याद हो तो बीते दिनों ही नागिन और इश्क में मर जावां जैसे सीरियल में नजर आ चुके स्टार अर्जुन बिजलानी की पत्नी भी कोरोना वायरस की शिकार हो चुकी हैं। अब एक और बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अर्जुन बिजलानी के बेटे की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली है। इस बारे में खुलासा खुद अर्जुन बिजलानी ने किया है। उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से इस बारे में बताया है।

आप देख सकते हैं अपनी नयी पोस्ट में अर्जुन बिजलानी ने लिखा है, ‘जिस दिन से मुझे डर लग रहा था वो दिन आ चुका है। मेरी पत्नी के बाद अब मेरे बेटे अयान को भी कोरोना वायरस हो चुका है। उसका रैपिड टेस्ट निगेटिव निकला था। कोरोना वायरस होने के बाद अब मेरा बेटा भी मेरी पत्नी नेहा के साथ आइसोलेट हो गया है। मेरी पत्नी भी कोरोना वायरस से जूझ रही है। वहीं मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब बस मैं दुआ कर रहा हूं कि मुझे बीमारी न लगे ताकि मैं अपने परिवार का दूर से ख्याल रख सकूं।’ आगे अपनी पोस्ट में अर्जुन बिजलानी ने लिखा है, ‘मैं आप सभी से ये गुजारिश करना चाहता हूं कि सुरक्षित रहें। आपको पता भी नहीं चलेगा और आप इस बिमारी की गिरफ्त में आ जाएंगे। लोग घर से बाहर निकल रहे हैं। इस समय सावधान रहना बहुत जरुरी है। कोरोना वायरस अलग अलग लोगों में अलग अलग लक्षण दिखाता है।’

इसके अलावा अर्जुन बिजलानी ने लिखा कि ‘इस बिमारी को हल्के में मत लीजिए। मैं दुआ कर रहा हूं कि आप सभी के घर कोरोना वायरस दस्तक न दे। सब मुझे और मेरे परिवार को दुआओं में याद रखिएगा और सुरक्षित रहिए।’ आप सभी जानते ही होंगे अर्जुन का बेटा अयान अभी केवल 5 साल का ही है और ऐसे में अर्जुन और उनकी पत्नी बड़ी चिंता में हैं।

https://www.instagram.com/p/CGCHXx5AoZ8/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button