LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

पायल घोष ने मंत्री जी.किशन रेड्डी से की मुलाकात माँगा न्याय

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के ऊपर पायल घोष ने कुछ दिन पहले यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद से ही ये मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।

पायल भी लगातार कोशिशों में लगी हुई हैं कि जल्द से जल्द उन्हें इंसाफ मिले और अनुराग कश्यप को सजा। जिसके लिए वो लगातार महिला आयोग, राज्यपाल और मंत्रियों से मुलाकात कर रही हैं। अब हाल ही में पायल ने केंद्रीय गृहमंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात कर न्याय की मांग की है।

बुधवार को पायल घोष ने केंद्रीय गृहमंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात कर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा कथित यौन उत्पीड़न के मामले में न्याय दिलाने में तेजी लाने की अपील की। मुलाकात के बाद पायल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि केंद्रीय मंत्री से मुलाकात काफी लाभप्रद रही। यह एक ऐसा मुद्दा है, जिसका बहुतों को सामना करना पड़ा है और अब इस पर कार्रवाई का वक्त है।

इससे पहले इसी मामले को लेकर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात कर चुकी हैं। उन्होंने राज्यपाल से अनुराग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी मौजूद थे। जिसके बाद अनुराग कश्यप के खिलाफ कार्रवाई भी शुरू हो गई और उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था।

बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने 19 सितंबर को ट्वीट कर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद 22 सितंबर को उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में जाकर अनुराग के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पायल ने पीएम मोदी से भी न्याय की गुहार लगाई थी।

Payal Ghosh Meets MoS Home Regarding Her Allegation Against Anurag Kashyap  & To Get Speedy Justice!

वहीं पायल के इन सभी आरोपों को अनुराग कश्यप ने सिरे से खारिज कर दिया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि उनके ऊपर लगाए जा रहे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। इसके अलावा अनुराग कश्यप ने पुलिस पूछताछ में भी बताया कि पायल जिस दिन इस घटना का जिक्र कर रही हैं उस समय वो मुंबई में मौजूद ही नहीं थे। बहरहाल मामले में फिलहाल जांच चल रही है इसके बाद ही कहा जा सकता है कि कौन सही है और कौन गलत।

Related Articles

Back to top button