Main Slideदेशबड़ी खबर

राहुल गांधी का हाथरस कनेक्शन आया सामने,बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा,हाथरस एक संयोग नहीं प्रयोग था:-

हाथरस केस को लेकर देश में राजनीति अपने उफान पर है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के लगातार भाजपा सरकार पर हमलावर होने के बाद अब भाजपा कांग्रेस पर पलटवार करने से कोई मौका नहीं छोड़ रही है। इस कड़ी में नया नाम मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का जुड़ गया है जिन्होंने हाथरस को संयोग नहीं प्रयोग बताते हुए राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराया है।
मीडिया से बातचीत में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि “कांग्रेस का हाथ दंगाईयों के साथ है और देश तोड़ने वाली ताकतों के साथ हमेशा कांग्रेस खड़ी दिखाई दी है। भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह, इंशाअल्लाह, भारत की बर्बादी तक जंग हमारी जारी रहेगी,अफजल हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा कहने वालों लोगों से मिलने वाले सबसे पहले व्यक्ति राहुल गांधी थे, वहीं राहुल गांधी का हाथरस कनेक्शन निकला है। वह व्यक्ति स्पष्ट कह रहा है कि दंगे करवा देंगे फि राहुल गांधी आएंगे”।

MP के गृहमंत्री का बड़ा बयान, हाथरस कांड संयोग नहीं एक प्रयोग था - big  statement of mp s home minister

इसके साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा देश को जातियों को बांटने वाली राजनीति करती आई है। जब भी किसी जाति की बात आती है तो वह आगे आ जाती है। कांग्रेस चाहती है कि जातियों में देश बंटे और हाथरस का प्रयोग वहीं था हाथरस एक संयोग नहीं प्रयोग था। कांग्रेस को दलित नहीं “दलहित” की चिंता रहती है। इसीलिए वो अपने राजनीतिक लाभ के लिए दलितों का इस्तेमाल करती है।

राहुल गांधी का हाथरस कनेक्शन आया सामने,बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा,हाथरस  एक संयोग नहीं प्रयोग था
वहीं राहुल गांधी के चीन को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दस दिन में कर्जमाफ, 15 मिनट में चीन साफ मैं तो उस गुरु को नमन कर रहा हूं जिसने इनको पढ़ाया है,इतनी अच्छी क्वालिटी का नशा लाते कहां से है।

Related Articles

Back to top button