उत्तर प्रदेश

राजधानी में घर के बाहर खेल रही आठ साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

राजधानी में महिलाएं और बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। इसका ताजा मामला गुरुवार को निगोहां क्षेत्र के एक गांव में सामने आया जब घर के बाहर खेल रही आठ साल की बच्ची को उसका पड़ोसी उठा ले गया। इसके बाद खेत में बनी झोपड़ पट्टी में उसके साथ दुष्कर्म किया और भाग निकला।

निगोहां क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार सुबह आठ साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच उसका पड़ोसी नीरज यादव बच्ची को अपने साथ ले गया। उसने गांव के बाहर खेत में एक झोपड़ पट्टी में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर उसका मुंह बंद कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। वारदात के बाद आरोपित भाग निकला। आरोपित के भागने के बाद बच्ची की चीख सुनकर आस पास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण पहुंचे तो बच्ची बदहवास हालत में पड़ी थी। उन्होंने उसके परिवारीजनों और पुलिस को सूचना दी

पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपित नीरज के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो और एससीएसटी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने इलाके में दबिश देर नीरज को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। सीओ निगोहां नइमुल हसन ने बताया कि नीरज बच्ची को बहला-फुसला कर खेत में ले गया था। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। नीरज को गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button