Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

जी5 पर रिलीज अपने ही शो ‘चुड़ैल ‘ को पाकिस्तान ने इस वजह से किया बैन:-

जी5 के हिट टीवी शो ‘चुड़ैल्स’ को पाकिस्तान में बैन करने की घोषणा कर दी गई है। शो का पहला सीजन पाकिस्तान में काफी हिट हुआ था जिसके बाद मेकर्स इसके दूसरे पार्ट की रिलीज के लिए तैयारी में जुटे हुए थे।

यह सीरीज 11 अगस्त को ओ टी टी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। जिसके बाद पाकिस्तान समेत भारत में भी लोगों ने इसे खूब पसंद किया था। अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन जाने के बाद अब इस सीरीज को बोल्ड कंटेंट के चलते पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है|

इस बात की जानकारी खुद ‘चुड़ैल्स’ के शो रनर असीम अब्बास ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि एक ऐसा शो जिसे दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है वह उसी देश में बैन कर दिया जा रहा है, जहां उसे डायरेक्ट किया गया।

पाकिस्तानी वेब सीरीज Churails ने पुरुष प्रधान समाज की हकीकत बयां कर दी है -  Churails review Pakistani Web series on ZEE5 Meher Bano Sarwat Gilani Nimra  Bucha Yasra Rizvi Asim Abbasi

उन्होंने कहा, इस शो को बनाने के लिए कई लोगों ने मेहनत की है और ये चर्चा के नए द्वारा खोलने की क्षमता रखता था। लेकिन कुछ लोगों ने इसे नैतिक खतरा मानकर बैन कर दिया। कलाकरों की आजादी को रोका गया है जो की निंदनीय है। ये इन सभी महिलाओं की और अल्पसंख्यकों की हार है।

चुड़ैल्स पहली ऐसी क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसे जिंदगी ओरिजिनल और जी5 ने मिलकर बनाया था। ये शो कई मजेदार कहानी पेश करता है, जहां महिला सशक्तिकरण की बात की गई है। ये शो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ और लोग इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।

वेब सीरीज चुड़ैल्स चार महिलाओं की कहानी है। इनमें एक वकील, एक वेडिंग प्लानर, एक बॉक्सर और एक हत्या के मामले में 20 साल की सजा काट चुकी महिला है। ये चारों महिलाएं मिलकर कराची में एक डिटेक्टिव एजेंसी खोलती हैं और फिर बुर्का पहनकर ये महिलाओं के खिलाफ हिंसात्मक मर्दों के प्रति हल्ला बोल देती हैं। नीमरा बुचा, यासरा रिजवी, मेहर बानो, सरवत गिलानी चोरों अभिनेत्रियों का प्रदर्शन इस सीरीज में काबिलेतारीफ था।

Related Articles

Back to top button