Main Slideदेशबड़ी खबरविदेश

ट्रंप और बिडेन में नहीं होगी दोबारा डिजिटल माध्यम से बहस, आयोग ने लिया फैसला

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों के बीच बहस आयोजित करने वाले गैर दलीय आयोग के अध्यक्ष ने कहा कि वह दूसरी बहस को डिजिटल के बजाय आमने-सामने आयोजित कराने पर विचार नहीं कर रहा है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की टीम ने आमने-सामने बहस कराने का अनुरोध किया था।

आयोग के अध्यक्ष फ्रैंक फाहरेनकोप्फ ने गुरुवार देर रात कहा कि आयोग अपना फैसला नहीं बदलेगा। इसका अर्थ यह हुआ कि दूसरी बहस संभवत: नहीं होगी। ट्रंप के कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद आयोग ने 15 अक्टूबर को डिजिटल माध्यम से बहस कराने का फैसला किया था।

डोनाल्ड ट्रंप ने चुनावी जीत के लिया रूस की मदद - Hindustan Varta :  hindustanvarta.com, हिंदुस्तान वार्ता, Web Varta

फाहरेनकोप्फ ने कहा कि समूह इसमें शामिल सभी लोगों के स्वास्थ्य की रक्षा एवं सभी की सुरक्षा चाहता है और यह फैसला 2020 बहस के लिए स्वास्थ्य साझीदार क्लीवलैंड क्लिनिक की सलाह के आधार पर लिया गया है।
ट्रंप के चिकित्सक नौसेना के कमांडर सीन कॉनले ने गुरुवार को कहा था कि ट्रंप को अपनी सार्वजनिक गतिविधियां शुरू करने के लिए शनिवार को हरी झंडी दी जाएगी।

इससे पहले ट्रंप ने अपने प्रतिद्वंद्वी एवं डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन के साथ अगले हफ्ते डिजिटल माध्यमों से बहस कराए जाने पर उसमें भाग लेने से इंकार कर दिया था और इसे ‘समय की बर्बादी’ करार दिया था।

Related Articles

Back to top button