LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम एनकाउंटर में मारे गए दो आतंकी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में शनिवार को दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद बलों ने इस इलाके को घेर लिया और तलाश अभियान शुरू किया. अभी भी इलाके में कई और आतंकियों के छुपे होने की जानकारी है.

उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. एक अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादियों की मौत हो गई. आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और यह पता लगाया जा है कि उनका संबंध किस आतंकवादी संगठन से था.

Unexploded explosive went off at Lower Munda Kulgam encounter site atleast  13 persons injured

इससे पहले भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन आतंकियों ने फायरिंग जारी रखी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की आवाज से लग रहा था कि इलाके में तीन आतंकी हो सकते हैं. दोनों ओर से चली फायरिंग में दो आतंकी मारे गए जब​कि एक अन्य आतंकी की तलाश जारी है.

Jammu Kashmir latest News; An encounter has started at Arrah area of Kulgam  | कुलगाम मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी ढेर किया, अब तक तीन मारे गए;  राजौरी में ग्रेनेड

इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में भी भारतीय सुरक्षा बलों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देर रात तक चली मुठभेड़ के बाद तीन आतंकियों को मार गिराया था. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया था कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम जैनापोरा इलाके के सुगान गांव में तलाश अभियान शुरू कर दिया था.

Related Articles

Back to top button