Main Slideदेशबड़ी खबरविदेश

मुसीबत में पड़े हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट, महिला ने लगाया शादी का झांसा देकर धोखाधड़ी करने का आरोप:-

हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट मुसीबतों में पड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल एक महिला ने ब्रैड पिट के खिलाफ शादी का झांसा देकर धोखाधड़ी और पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है। जिसके चलते महिला ने अभिनेता पर एक लाख डॉलर का मुकदमा भी ठोक दिया है। वहीं ब्रैड पिट ने भी इस मामले में कोर्ट के सामने अपना पक्ष रखा है।

यूएस के टेक्सास की एक महिला ने ब्रैड पिट पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उससे शादी का झूठा वादा किया था और उससे पैसे ऐंठे थे। महिला का नाम केली क्रिस्टीना बताया जा रहा है। केली के मुताबिक ब्रैड पिट से उसकी बातचीत लगभग दो साल पहले हुई थी जब वो एक चैरिटी के लिए पैसे जमा करने की कोशिश कर रही थी। तभी इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई। केली का कहना है कि ब्रैड पिट के साथ उन्होंने शादी करने के बारे में भी बात की थी।

फ्रेंड्स' के रीयूनियन के लिए ब्रैड ने जेनिफर को मनाया - Naya India
वहीं इस पूरे मामले को लेकर ब्रैड पिट का कहना है कि उनका केली के साथ किसी भी तरह का कोई कॉन्टेक्ट नहीं है। उन्होंने केली से कभी पैसे नहीं मांगे और ना ही कभी किसी को अपनी ओर से केली से पैसे मांगने के लिए कहा। केली के मुकदमे के मुताबिक, उन्होंने दो साल में पिट को 40 हजार डॉलर्स की रकम भेजी है। इसके बदले पिट ने उनके फंडरेजर में शिरकत करने का वादा किया था। हालांकि वे किसी भी फंडरेजर में नहीं पहुंचे।

बता दें कि ब्रैड पिट फिलहाल अपनी पत्नी एंजेलीना जोली के साथ तलाक को लेकर चर्चाओं में हैं। साथ ही वे अपने बच्चों की कस्टडी भी मांग रहे हैं। खबरों के मुताबिक ब्रैड पिट अपने बच्चों की 50/50 कस्टडी चाहते हैं। तो वहीं एंजेलीना बच्चों की पूरी कस्टडी लेना चाहती हैं।

Related Articles

Back to top button