उत्तर प्रदेश

पुलिस ने सट्टा किंग सोनू सरदार को किया गिरफ्तार, अब सामने आ सकते हैं बड़े नाम

आइपीएल मैच में सट्टा लगवाकर करोड़ों का खेल करने वाले सोनू सरदार आखिर जयपुर में पकड़ा गया। बीते एक माह से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। उसके पकड़े जाने के बाद अब आइपीएम मैच के सट्टा कारोबार से जुड़े बड़े नाम सामने आने की उम्मीद है।

कानपुर पुलिस ने एक माह पहले शहर में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाकर करोड़ों का खेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था। एसपी पश्चिम और एसपी दक्षिण की टीमों ने नजीराबाद, फजलगंज और काकादेव से छह अंतरराष्ट्रीय सटोरिए और बुकी गिरफ्तार किए थे और 93.72 लाख रुपये तथा 27 हजार की नेपाली करेंसी बरामद की थी। दबिश से पहले फरार हुए गिरोह के सरगना सोनू सरदार की तलाश पुलिस कर रही थी। जयपुर में बैठकर वह पूरा गिरोह चला रहा था और उसके तार श्रीलंका व नेपाल के कैसिनो से जुड़े होने की जानकारी मिली थी।

एक माह से तलाश रही थी पुलिस

सट्टा माफिया सोनू सरदार को पुलिस एक माह से तलाश रही थी। सट्टा कारोबार चलाने वाले सोनू सरदार की तलाश पहले भी पुलिस जयपुर गई थी लेकिन खाली हाथ लौट आई थी। वह बार-बार अपने ठिकाने बदल रहा था और पुलिस सर्विलांस और मुखबिरों के जरिए उसकी लोकेशन ट्रेस कर रही थी। सटीक सूचना मिलने पर पुलिस टीम जयपुर गई थी, जहां उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस टीम उसे लेकर कानपुर आ गई है, माना जा रहा है पूछताछ के बाद सट्टा कारोबार से जुड़े कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं। एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया की सोनू सरदार को पकड़ने के लिए टीम दोबारा जयपुर भेजी गई थी और इस बार वह हत्थे चढ़ गया है।

Related Articles

Back to top button