Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

नगर निगम सीमा के सभी शमशान घाट और कब्रिस्तान का होगा सुंदरीकरण लखनऊ :-

नगर निगम का सदन सोमवार को महापौर संयुक्ता भाटिया की मौजूदगी में शुरू हुआ। महापौर ने कहा कि नगर निगम सीमा के सभी शमशान घाट और कब्रिस्तान का सुंदरीकरण कराया जाएगा। वहीं, जल निगम की तरफ से आलमबाग क्षेत्र में डाली जा रही सीवर लाइन को लेकर पार्षदों ने विरोध जताया। पार्षदों का कहना था कि रात में सड़क खोदी जा रही है और पीले ईटों को लगाया जा रहा हैं।

Lucknow Nagar Nigam Sadan All the cremation grounds and cemeteries of the Municipal  Corporation boundary will be beautified

सदर में कूड़ा प्रबंधन योजना का मुद्दा अहम

हर बार की तरह इस बार भी पटरी से उतर चुकी चेहरे की कूड़ा प्रबंधन योजना का मुद्दा उठाया जाना है। दो दिन पहले हुई भाजपा के पार्षद दल की बैठक में भी यह मुद्दा उठ चुका है। सफाई को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए तैनात किए गए 110 चैंपियन का मामला भी पार्षद उठाएंगे। सीवर लाइन चोक होने, पेयजल आपूर्ति में दिक्कत और खराब सड़कों को ठीक कराने की मांग भी पार्षद करेंगे।

Meeting Of Lucknow Nagar Nigam On Budget. - लखनऊ नगर निगम: बजट पर बैठक  जारी, पार्षदों ने नहीं पहना मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं - Amar  Ujala Hindi News Live

शहर में लक्ष्मण जी की प्रतिमा लगाने का प्रस्ताव भाजपा पार्षद दिलीप श्रीवास्तव ने दिया है। ;

कर निर्धारण सूची में शामिल होंगे हैदर गंज वार्ड के मोहल्ले

गणेशगंज में सराय फाटक के पास सामुदायिक केंद्र का किराया निर्धारण के प्रस्ताव।

चौथा हिंद नगर सेक्टर डी के डीके पार्क में शहीद भगत सिंह, शहीद चंद्रशेखर आजाद और सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा लगाई जाए।

विभव खंड स्थित एलडीए मार्केट के सामने छत्रपति शिवाजी नाम से प्रवेश द्वार का प्रस्ताव।

मुंशी पुलिया चौराहे से अरविंदो पार्क होते हुए सुषमा हॉस्पिटल तक जाने वाले मार्ग का नाम कोरोना संक्रमण से दिवंगत हुए पार्षद वीरेंद्र जसवानी मार्ग किया जाए।

Related Articles

Back to top button