Main Slideदेशबड़ी खबर

सपना चौधरी ने द‍िया बेटे को जन्‍म, जानें उनकी शादी का बलिया कनेक्शन:-

डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के पति वीर ने बताया कि दोनों ने जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी और सपना मातृत्व सुख का आनंद ले रही हैं। दिसंबर 2019 में सपना बलिया आईं थी और बताया जा रहा है कि उन्होंने उसी समय वीर से सांकेतिक शादी रचाई थी। या यूं कहें जिस खुशखबरी को सपना फिलहाल साझा कर रही है, उसकी पृष्ठभूमि दिसंबर माह 2019 में बलिया में ही तैयार हो गई थी।

सपना चौधरी ने बेटे को दिया जन्म, देखिए छोटे वीर साहू की पहली झलक

15 दिसंबर 2019 को बलिया के नए चौक में वैदिक प्रभात वैदिक फाउंडेशन के कार्यालय में सपना और वीर की सादे तरीके से शादी संपन्‍न हुई थी। दोनों ने संत बद्री विशाल से आ‌शीर्वाद भी प्राप्त किया था। इस शादी की फोटोग्राफी भी करवाई गई थी। इस बारे में संत बद्री विशाल ने बताया कि सपना एक धार्मिक अनुष्ठान में शिरकत करने वीर साहु के साथ बालिया आईं थी।

संत ने बताया क‍ि दोनों की यह नितांत निजी यात्रा थी। वह किसी सेलीब्रिटी की भूमिका में नहीं बल्कि निजी तौर पर धार्मिक आयोजन में शामिल होने आईं थीं। वहीं सपना और वीर ने एक-दूसरे को माला पहनाई और अपने प्रेम को औपचारिक रूप से विवाह के बंधन में बांधा था। धार्मिक लोगों की मौजूदगी में दोनों ने एक-दूसरे के साथ परिणय-सूत्र में बंधकर साथ निभाने का वादा किया था।

सपना चौधरी के बेटे को जन्म देने पर लोगों ने पूछा आखिर कब और किससे हुई शादी

इस शादी समारोह के गवाह, चुनिंदा लोग ही बन पाए थे। इसमें सपना के मैनेजर के साथ ही प्रभात वैदिक फाउंडेशन से जुड़े कुछ विशिष्ट लोग ही थे। बताया जा रहा है कि इस यात्रा के बाद शादी को कानूनी जामा पहनाते हुए जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज भी किया। लेकिन इस मांगलिक कार्य के होने के कुछ दिनों में ही वीर के फूफा का निधन हो गया था। ऐसे में दोनों अपने परिणय सूत्र में बंधने की खुशखबरी को सर्वनाजिक नहीं कर पाए।

सपना की बलिया के प्रभात वैदिक फाउंडेशन तक जाना निजी कार्यक्रम में शामिल रहा हो, लेकिन इसी यात्रा में सपना ने रसड़ा विधायक उमाशंकर सिंह की बेटी की शादी के फंक्शन में लाइव परफॉर्मेंस दिया था और सपना की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ी थी।

Related Articles

Back to top button