LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

उत्तर प्रदेश के हाथरस में 4 साल की बच्ची के साथ चचेरे भाई ने किया रेप

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में चार साल की एक मासूम बच्ची रेप का शिकार हुई है. वारदात थाना सासनी क्षेत्र के एक गांव की है. बताते है कि बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाला उसका ही 20 वर्षीय चचेरा भाई उसे टॉफी दिलाने के बहाने अपने घर ले गया, जहां उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला.

सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. बच्ची को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. सूचना पर डीएसपी रूचि गुप्ता भी घटना स्थल पर पहुंच गई. उन्होंने पूछताछ कर परिजनों एवं ग्रामीणों से तथ्य जुटाए. पुलिस ने मासूम बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण स्वास्थ्य केन्द्र पर कराया है.

brother raped with Cousin sister in Hathras - News Nation

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी रुचि गुप्ता ने बताया है कि इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आवश्यक कार्यवाही की जा रही है. गौरतलब है कि पिछले महीने हाथरस में ही एक दलित लड़की के साथ कथित गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था.

Hathras 4-year Old Girl Rape | हाथरस में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ हुई  दरिंदगी | The Toss News

कथित गैंगरेप की शिकार बच्ची की दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में मौत हो गई थी. इसके बाद स्थानीय प्रशासन ने रात में बिना परिवार की मर्जी के लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया. यह मामला काफी सियासी रंग ले चुका है. हाथरस कांड की सुनवाई इलाहाबाद हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक चल रही है.

Related Articles

Back to top button