LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रश्मि देसाई ने कराया फोटोशूट सोशल मीडिया पर फैंस ने किया पसंद

बिग बॉस सीजन 13 में दिखाई दी टीवी की फेमस एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने हाल ही में अपना फोटोशूट कराया है. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर सामने इस वीडियो में रश्मि देसाई को ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट कराते देखा जा सकता है. जो उनके फैंस को का काफी पसंद आ रहा है.

इंस्टाग्राम पर फिल्म सेल्फी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में रश्मि को सनफ्लावर टॉप और व्हाइट स्कर्ट में देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपने मनमोहक अंदाज में फोटोशूट के लिए कई पोज देती दिख रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CGRG2-oBMh8/

इससे पहले भी रश्मि देसाई के फोटोशूट वीडियो काफी वायरल होते रहे हैं. रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 के दौरान अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. तभी से सोशल मीडिया पर उनके फैन फॉलोइंग में अच्छी खासी बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. वहीं रश्मि देसाई खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उन्होंने भी इस फोटोशूट से जुड़ा एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

https://www.instagram.com/p/CGMIDmZguao/

रश्मि देसाई की इस तस्वीर को अभी तक सोशल मीडिया पर 2 लाख 56 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वहीं 18 हजार से भी ज्यादा फैंस ने इस पर रश्मि की सराहना की है. रश्मि के तस्वीर पर ‘वॉव’, ‘बेहद खूबसूरत’, ‘अमेजिंग’ और ‘आई लव यू’ जैसे हजारों कमेंट उनके फैंस ने किए हैं.

Related Articles

Back to top button