LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

हैदराबाद समेत तेलंगाना के अन्य इलाकों में हुई बारिश

हैदराबाद के कई हिस्सों में लगातार बारिश के कारण अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है. इसमें से 9 लोगों की मौत तो बदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स में दीवार गिरने से हुई. सड़कों पर जलभराव है और कुछ निचले इलाके पूरी तरह से जलमग्न है. बारिश ने राज्य सरकार के तमाम दावों की पोल खोल दी है. तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है.

हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भारी बारिश के कारण बंदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स में दीवार गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि निजी बाउंड्री वॉल गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई और 2 घायल हो गए. घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान मैंने शाहाबाद में फंसे बस यात्रियों को लिफ्ट दी.

Weather Forecast: हैदराबाद में भारी बारिश से सड़क पर सैलाब, कहीं बाइक तो  कहीं पानी में बही कार - Heavy rainfall in Hyderabad waterlogging flood like  situation rescue operation Telangana ...

एक अलग घटना में, एक 40 वर्षीय महिला और उसकी 15 वर्षीय बेटी की मौत हो गई. भारी बारिश के कारण मंगलवार को इब्राहिमपटनम इलाके में उनके पुराने घर की छत गिर गई थी. तेलंगाना के कई इलाकों में मंगलवार से ही बारिश हो रही है. इस वजह से लोगों का जीना मुहाल हो गया है. हैदराबाद के कई इलाके जलमग्न हैं.

Telangana: हैदराबाद में भारी बारिश, कई इलाकों में जलभराव की स्तिथि, देखें  वीडियो | 🇮🇳 LatestLY हिन्दी

भारी बारिश से हैदराबाद का जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. अट्टापुर मेन रोड, मुशीराबाद, टोली चौकी क्षेत्र और दम्मीगुडा समेत कई इलाके पानी में डूब गए. सड़कों पर जलभराव की वजह से लोग घरों में कैद हैं. यातायात सेवा भी ठप हो गई. निचले इलाकों में घरों के अंदर पानी भर गया. एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हुई है.

हैदराबाद में बारिश का कहर (फोटो-PTI)

तेलंगाना के मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने बताया कि हैदराबाद में पिछले 24 घंटे में 20 सेमी बारिश हुई है. एलबी नगर में 24 घंटे में 25 सेंटीमीटर बारिश हुई है. हैदराबाद समेत अन्य शहरों में बारिश के बाद हालात पर मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने रिपोर्ट मांगी है. इसके साथ ही सभी जिला प्रशासन को सतर्क रहने का आदेश दिया गया है.

Telangana Rains Hyderabad rain News Heavy rainfall in Hyderabad triggered  water logging in parts of the city - कहीं बह गई कार तो कहीं घरों में घुसा  पानी...भारी बारिश के बाद हैदराबाद

बारिश की वजह से उस्मानिया यूनिवर्सिटी और जवाहर लाल नेहरू टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने आज और कल होने वाली परीक्षाओं को टाल दिया है. यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है कि अब अगली डेट पर परीक्षा होगी.

Related Articles

Back to top button