मनोरंजन

मिर्ज़ापुर 2 में गुड्डू भैया का किरदार निभाने वाले एक्टर अली फ़ज़ल को रिचा चड्ढा ने दी जन्मदिन की बधाई

23 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम की बहुप्रतीक्षित सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 रिलीज़ हो रही है। इससे पहले 15 अक्टूबर को मिर्ज़ापुर के गुड्डू भैया यानि अली फ़ज़ल का जन्मदिन है। अली की गर्लफ्रेंड रिचा चड्ढा ने सोलमेट बताते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई मिर्ज़ापुर वाले अंदाज़ में दी।

रिचा ने एक मैगज़ीन का कवर शेयर किया है, जिस पर अली फ़ज़ल गुड्डू के किरदार में हाथ में पिस्तौल पकड़े हुए बैठे नज़र आ रहे हैं। इसके साथ रिचा ने लिखा- बिल्कुल गुड्डू की तरह… सोलमेट, जन्मदिन मुबारक। शॉट के बाद फोन उठाओ। अली फ़ज़ल न34 साल के हो गये हैं।

https://twitter.com/RichaChadha/status/1316605494711197696?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1316605494711197696%7Ctwgr%5Eshare_3%2Ccontainerclick_0&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Fentertainment%2Fbollywood-mirzapur-2-actor-ali-fazal-playing-guddu-bhaiya-celebrates-birthday-girlfriend-richa-chadha-wishes-in-mirzapur-style-20881271.html

अक्टूबर अली का बर्थडे मंथ है और उनके लिए अच्छी ख़बरें लेकर आया है। अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 में गुड्डू भैया का किरदार निभाकर लोकप्रियता की बुलंदी पर पहुंचे एक्टर अली फ़ज़ल ने हॉलीवुड में भी लम्बी छलांग लगायी है। हाल ही में ख़बर आयी थी कि अली एक वॉर फ़िल्म में लीड रोल निभाने वाले हैं, जिसका नाम फ़िलहाल कोडनेम- जॉनी वॉकर रखा गया है।

जीक्यू मैगज़ीन से हुई बातचीत में अली ने बताया था कि फ़िल्म की शूटिंग जल्द लॉस एंजेलिस में शुरू होगी। कोडनेम- जॉनी वॉकर को एकेडमी अवॉर्ड नामित लेखर ऐलन वेंकस ने लिखा है, जो द टुनाइट शो लिख चुके हैं। अली फ़ज़ल इसी साल आयी अंग्रेज़ी फ़िल्म डेथ ऑन द नील में नज़र आये थे, जिसमें उन्होंने गैल गैडट, केनेथ ब्रेनघ और रसल ब्रांड जैसे कलाकारों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था।

https://www.instagram.com/p/CF_ogjRj9mz/?utm_source=ig_embed

2017 में आयी विक्टोरिया एंड अब्दुल के ज़रिए अली को जूडी डेंच जैसी वेटरन एक्ट्रेस के साथ पैरेलल लीड रोल निभाने का मौक़ा मिला था। अली का हॉलीवुड करियर 2015 में आयी विश्वविख्यात फ्रेंचाइजी फ्यूरियस 7 से शुरू हुआ था, जिसमें उनका छोटा मगर महत्वपूर्ण किरदार था।

अली, आमिर ख़ान की 2009 की फ़िल्म 3 ईडियट्स में एक छोटा-सा रोल निभाकर चर्चा में आये थे, मगर 2013 में आयी फुकरे की कामयाबी ने अली को उभरते हुए कलाकारों की जमात में खड़ा कर दिया। इसके सीक्वल

Related Articles

Back to top button