LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार विधानसभा चुनाव : विकासशील इंसान पार्टी ने जारी कर दी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बड़ी खबर यह है कि विकासशील इंसान पार्टी ने अपने सभी 11 प्रत्याशियों की सूची जार कर दी है. पार्टी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने सूची जारी करते हुए खुद के सिमरी बख्तियारपुर से मैदान में उतरने का ऐलान किया. इसके अलावा प्रमुख नामों में सुमन कुमार महासेठ को मधुबनी से टिकट दिया गया है. आइये एक नजर डालते हैं पूरी लिस्ट पर.

ब्रह्मपुर– जयराज चौधरी
मधुबनी — सुमन कुमार माहसेठ
अलीनगर– मिश्रीलाल यादव
साहेबगंज — राज कुमार सिंह
बनियापुर– वीरेंद्र कुमार ओझा

Big Breaking: VIP ने घोषित किए अपने सभी 11 प्रत्याशियों के नाम, सिमरी बख्तियारपुर से लड़ेंगे मुकेश सहनी

गौड़ाबौराम — स्वर्णा सिंह
सुगौली — रामचंद्र सहनी
सिमरी बख्तियारपुर — मुकेश सहनी
बहादुरगंज –लखन लाल पंडित
बलरामपुर — वरुण कुमार झा
बोचहां — मुसाफिर पासवान

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भारतीय जनता पार्टी ने जारी की 27 उम्मीदवारों की  पहली लिस्ट, 243 कुल विधानसभा सीटों में से बीजेपी को 121 सीटों पर चुनाव ...

प्रत्याशियों की सूची जारी करते हुए पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि उम्मीदवारों के चयन में समाज के हर तबके का ख्याल रखा गया है. कोशिश की गई है कि ज्यादा से ज्यादा अति पिछड़ा नेताओं को इस चुनाव में पार्टी की ओर से उम्मीदवार बनाया जाय .

bjp released list of 46 candidates for bihar assembly elections | बीजेपी ने  बिहार विधानसभा चुनाव के लिए 46 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, देखें किसे  मिला टिकट

वीआईपी ने जिन उम्मीदवारों के नाम जारी किए हैं उनमें 4 अति पिछड़ा, 2 पिछड़ा, 4 सामान्य और एक दलित को प्रत्याशी बनाया गया है. बता दें कि समझौते के तहत भारतीय जनता पार्टी ने एनडीए में अपने हिस्से आई 121 सीटों में से 11 सीटों विकासशील इंसान पार्टी को दी हैं.

Related Articles

Back to top button