बिहार

बिहार चुनाव : लालू प्रसाद यादव ने नीतीश पर पलटवार किया

बिहार में चुनाव की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। ऐसे में प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के बीच एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर भी शुरू हो गया है। नीतीश जहां महागठबंधन का नेतृत्व कर रही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर निशाना साध रहे हैं।

वहीं पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी नीतीश पर पलटवार करते हुए एक वीडियो साझा किया है। इसमे मुख्यमंत्री पर कुर्सी के मोह की वजह से राज्य के विकास की अनदेखी करने का आरोप लगाया गया है।

लालू यादव ने मंगलवार को नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा, ‘पलटू राम तक ये कुर्सी पहुंचा देना। इसी कुर्सी की खातिर बारंबार उन्होंने अपना आत्मसम्मान, स्वाभिमान, नीति, नियम, नियति, विचार, सिद्धांत और जमीर बेचा है।’ इस ट्वीट के साथ उन्होंने अपनी पार्टी द्वारा बनाए गए चुनावी वीडियो को भी साझा किया है।

राज्य में जैसे-जैसे चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही हैं। वैसे-वैसे विपक्षी नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश और बिहार सरकार पर हमले करने तेज कर दिए हैं।

इससे पहले सोमवार को लालू ने पलायन के मुद्दे पर बिहार सरकार को घेरने की कोशिश की थी। उन्होंने लिखा था, हर दूसरे घर से बिहारवासियों को पलायन के लिए मजबूर करने वालों को खदेड़िए और बिहार में ही रोजी-रोटी की बात करने वाली सरकार को चुनिए।

Related Articles

Back to top button