LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सभी योजना को लेकर बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी 4 सालों में अपनी एक भी योजना नहीं लागू कर सकी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सिर्फ सपा सरकार के समय की योजनाओं पर अपनी मुहर लगाई है.

अखिलेश ने पूछा कि सपा सरकार के समय लखनऊ में प्रतिष्ठित कैंसर इंस्टिट्यूट बनकर तैयार हो गया था लेकिन मौजूदा सरकार ने अभी तक उसे चालू क्यों नहीं किया ?. प्रदेश में रेप की घटनाओं से जब बीजेपी सरकार की बदनामी हुई तो सीएम ने मिशन शक्ति के नाम पर भ्रामक प्रचार कर एक और इश्तेहार पेश कर दिया.अखिलेश यादव ने कहा कि बंद हो चुकी 181 में कार्यरत महिलाओं को आज भी वेतन के लिए गुहार लगानी पड़ रही है.

अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की शुरुआत सपा सरकार में हुई 3.5 साल में भी भाजपा इसे पूरा नहीं कर पाई. जबकि आगरा एक्सप्रेस-वे 2 साल से कम समय में ही बन गया था. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार ने आते ही अपनी नकारात्मक सोच के साथ विकास कार्यों को विध्वंस कर दिया जनता बीजेपी को उसके कामों का सही जवाब जरूर देगी.

बता दें कि नवंबर महीने में पहले विधानसभा की 7 सीटों पर उपचुनाव होना है. फिर उसके बाद राज्यसभा की 10 सीटों पर वोटिंग होनी है. निर्वाचन आयोग ने राज्यसभा की 10 सीटों पर होने वाले चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कर दी है.ल3 नवंबर को प्रदेश की विधानसभा की 7 सीटों जिनमें बुलंदशहर, अमरोहा की नौगांव सादात, कानपुर की घाटमपुर सीट, देवरिया, फिरोजाबाद की टूंडला सीट, उन्नाव की बांगरमऊ सीट और जौनपुर की मल्हनी सीट पर उपचुनाव होना है. इन चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को आएंगे

Related Articles

Back to top button