LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशप्रदेश

राजस्थान में ट्रक और बाइक में हुई भिड़ंत 4 युवकों की दर्दनाक मौत

राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. प्रदेश के चूरू जिले के तारानगर इलाके में ट्रक और बाइक में भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे. सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. शवों का पोस्टमार्टम कर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

तारानगर थानाधिकारी राधेश्याम थालोड़ ने बताया कि हादसा सोमवार देर रात करीब 11.30 और 12 बजे के करीब हुआ. उस समय चार युवक एक बाइक पर सवार होकर भालेरी की तरफ से अपने गांव ढाणा पट्टा सात्युं जा रहे थे. इसी दौरान एक ट्रक तारानगर से सरदार शहर की तरफ जा रहा था.

Uttarakhand Accident News: Army Vehicle And Bike Accident On Pithoragarh  Highway, 19 Year Old Boy Died, Photos - उत्तराखंड: पिथौरागढ़ हाईवे पर सेना  के वाहन और बाइक की जोरदार भिड़ंत, युवक की

बालियां गांव के पास युवकों की बाइक इस ट्रक की चपेट में आ गई. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को उठवाकर उन्हें स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

Rajasthan Fatehpur Two Truck Collision Four Killed In Accident In Fog -  राजस्थान: फतेहपुर में फिर भीषण हादसा, दो ट्रकों की भिड़ंत में 4 की दर्दनाक  मौत | Patrika News

युवकों की पहचान ढाणा पट्टा सात्यूं के सुरेश कुमार जाट, मांगीलाल जाट, संजय और विक्रम जाट के रूप में हुई है. शिनाख्त के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी. एक ही गांव के चार युवकों की मौत की सूचना पर गांव में मातम पसर गया.

Accident In Udaipur, Man Died At Bhatewar Highway - टैैंकर व बाइक की भिड़ंत  में युवक की दर्दनाक मौत, पर्स में मिले दस्तावेजोंं से हुई पहचान | Patrika  News

युवकों के परिजन और ग्रामीण रात को ही अस्पताल पहुंचे. एक साथ चार युवकों के शव देखकर वे फफक पड़े. पुलिस ने पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को राउंडअप कर लिया है. प्रदेश में तेज रफ्तार के चलते यह कोई पहला हादसा नहीं है. पूर्व में भी कई बार तेज रफ्तार के कारण कई जानें एक साथ जा चुकी हैं. बावजूद इसके पुलिस इन पर कोई लगाम नहीं लगा पा रही है.

Related Articles

Back to top button