LIVE TVMain Slideदेशविदेश

अमेरिका : उप-राष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस के नाम का डेविड परद्यू ने उड़ाया मजाक देखे वीडियो

रिपब्लिकन पार्टी के सीनेटर डेविड परड्यू ने डेमोक्रेटिक पार्टी की उप-राष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस का नाम जानकर गलत लेकर उनका मजाक उड़ाया है.

जिसके बाद गुस्साएं हैरिस समर्थकों ने ट्विटर पर हैशटैग ‘माय नेम इज’ और ‘आई स्टैंड विद कमला’ से एक के बाद एक ट्वीट कीए. जिसके बाद देखते ही देखते हैशटैग ट्रैंड हो गए.

बताया जा रहा है कि परड्यू लगातार रैली के दौरान जानकर हैरिस का नाम गलत लेकर उनका मजाक उड़ा रहे थे. परड्यू ने हैरिस के लिए रैली में कहा कि काह-मह-ला? काह-मह-ला पता नहीं क्या नाम है, जिसके बाद रैली में मौजूद लोग हसने लगे. वहीं इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

कमला हैरिस के पक्ष में उतरे लोगों ने ट्विटर पर उनका सर्मथन दिखाते हुए हैशटैग का इस्तेमाल कर परद्यू के खिलाफ आवाज उठाई.

तादाद में ‘माय नेम इज’ हैशटैग का इस्तेमाल कर लोगों ने परद्यू के इस तरह के बरताव को निंदनीय बताया. एक रिपोर्ट के अनुसार अमित जनी व्यक्ति जो बाइडन कैंपेन से जुड़े हुए है उन्होंने ‘माय नेम इज’ हैशटैग की शुरुआत की.

वहीं, ट्विटर पर परद्यू के खिलाफ किये जा रहे ट्वीट को लेकर उनके प्रवक्ता ने कहा कि वो किसी भी तरीके से किसी का मजाक नहीं उड़ा रहे थे, उन्हें वाकई हैरिस के नाम में कंफ्यूजन हो गया था. और ये पहली बार नहीं है कि किसी को उनके नाम में कंफ्यूजन हुआ हो.

Related Articles

Back to top button