Main Slideदेश

बड़ी खबर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राष्ट्र को संबोधित करेगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम को राष्ट्र के नाम संबोधन देंगे। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्विटर के जरिए दी। उन्होंने कहा, ‘आज शाम छह बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा।

आप जरूर जुड़ें।’ कोरोना वायरस महामारी के बीच प्रधानमंत्री मोदी पहले कई बार देश को संबोधित कर चुके हैं। यह उनका राष्ट्र के नाम सातवां संबोधन होगा। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री कोविड-19 और आने वाले त्योहारी सीजन के बारे में बात कर सकते हैं।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस का संकट जारी है। प्रधानमंत्री अपने हर संबोधन में लोगों से नियमों का पालन करने, सामाजिक दूरी बनाए रखने और मास्क पहनने की अपील करते हुए नजर आते हैं। प्रधानमंत्री ने देश को जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं का मंत्र दिया है।

गौरतलब है कि देश में यह समय त्योहारों का है। आने वाले दिनों में लगातार त्योहार ही त्योहार हैं। इसे लेकर सरकार की तरफ से एक बार फिर सख्ती बरती जा रही है।

बेशक कुछ दिनों से भारत में वायरस के दैनिक मामलों में कमी दर्ज की जा रही है लेकिन त्योहार के कारण बाजारों में भीड़ हो सकती है। इसके मद्देनजर सरकार लगातार लोगों से सावधानी बरतने की अपील कर रही है।

Related Articles

Back to top button