LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशबिहार

बिहार चुनाव में हुई उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंट्री

बिहार विधानसभा चुनाव में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंट्री हो गई है. मंगलवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कैमूर के रामगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पिछले सात महीने से देश में कोरोना से जंग चल रही है. अपने संबोधन में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजद और लालू परिवार को निशाने पर लिया.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना संकट के बीच केंद्र और राज्य सरकार ने मुफ्त में राशन दिया, अगर राजद सरकार होती तो ऐसा ना हो पाता. हम लोग विकास की बात की करते हैं और वो लोग सिर्फ परिवार और जाति की बात करते हैं. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम एक भारत-श्रेष्ठ भारत की बात करते हैं, लेकिन विरोधी कहते हैं कि देश के संसाधन पर एक ही विशेष मजहब का अधिकार है.

यूपी सीएम ने कैमूर के रामगढ़ की सभा में कहा कि केंद्र सरकार ने धर्म या नाम नहीं बल्कि हर किसी को गैस कनेक्शन, घर, शौचालय की सुविधाओं का फायदा दिया. बीजेपी सरकार सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ चल रही है, लेकिन ये काम कांग्रेस और राजद की सरकार नहीं कर सकती थी.

लालू यादव पर निशाना साधते हुए यूपी सीएम ने कहा कि राजद की सरकार ने गरीबों का राशन तो खाया साथ ही गाय और भैंस का चारा भी खा लिया. यूपी सीएम ने इस दौरान बताया कि हमारी सरकार ने पाकिस्तान में घर में घुसकर भी मारा और भगवान राम का मंदिर भी बनवा दिया.

गौरतलब है कि बिहार में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ करीब 18 चुनावी सभाएं करेंगे. यूपी सीएम की हर दिन तीन रैलियां होनी हैं. पीएम मोदी समेत अन्य बड़े नेताओं के बाद योगी आदित्यनाथ की रैलियों की सबसे अधिक मांग है.

Related Articles

Back to top button