LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कटरीना कैफ ने एक दोस्त के साथ खेला गेम ऑफ़ सीक्वेंस हारने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन

कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. कटरीना ने एक वीडियो शेयर किया लेकिन इसमें उन्हें मायूस देखकर कुछ फैन्स निराश भी हुए लेकिन जब उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन पर गौर किया तो कैट की क्यूटनेस भी उन्हें काफी पसंद आई.

दरअसल, शुक्रवार को कटरीना अपने एक दोस्त के साथ गेम ऑफ़ सीक्वेंस खेल रही थीं जिसमें वह हार गईं. हारने के बाद हताश और मायूस कटरीना गाल पर हाथ रखकर बैठी रहीं.उनका यह अंदाज तेजी से वायरल हो गया. वीडियो देखकर उनसे जीतने वाली दोस्त ने सोशल मीडिया पर उन्हें चिढ़ाते हुए लिखा-हाहाहा जिसपर कटरीना ने कहा-दोबारा खेलने की जरूरत है.

https://www.instagram.com/p/CGaRJn2hYZe/

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ है जो कि कोरोना लॉकडाउन के चलते रिलीज नहीं हो पाई.रोहित शेट्टी की इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी. इसके अलावा उन्होंने फोन बूथ नाम की एक और फिल्म साइन की है. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखेंगी. लॉकडाउन के कारण शूटिंग रुकी हुई थी लेकिन अब कटरीना ने भी शूटिंग पर लौटने की तैयारी कर ली है. वह जल्द ही शुरू होने जा रही इस फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेंगी.

Katrina Kaif's Reaction To Losing A Game Of Sequence Is Viral On Internet | गेम  हारने के बाद कटरीना कैफ ने दिया ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया  वीडियो

इस फिल्म के अलावा चर्चा है कि कटरीना अली अब्बास ज़फर की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में वह सुपर वुमन के किरदार में दिख सकती हैं. लॉकडाउन में फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया गया है. कहा जा रहा है कि अगले साल तक इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है हालांकि, अब्बास या कटरीना दोनों ने ही इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

Related Articles

Back to top button