LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

दिल्ली आसपास के इलाकों में मौसम ने ली करवट आसमान में छा गए बादल

दिल्ली और आसपास के इलाकों में अचानक से मौसम ने करवट ली है. गुरुवार की सुबह आसमान में बादल छाए हैं. मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ घंटों में दिल्ली और आसपास के इलाकों में बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने बताया कि अगले कुछ घंटों के दौरान दिल्ली, फरुखनगर, गुरुग्राम और आसपास के क्षेत्रों में गरज के साथ हल्की तीव्रता वाली बारिश होगी.

विभाग के मुताबिक आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के इलाकों में भी बरिश हो सकती है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक चरखी दादरी, खतोली के आसपास के इलाकों में हल्की बारिश की संभावना है.

Delhi-NCR में मौसम ने बदली करवट, आसमान में छाया अंधेरा, कई इलाकों में जमकर  हुई बारिश - Himachal Abhi Abhi | DailyHunt

वहीं स्काईमेट वेदर रिपोर्ट के मुताबिक अगले 24 घंटों के दौरान मिजोरम, त्रिपुरा, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, रायलसीमा, तेलंगाना, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के कुछ क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है.

इधर दक्षिण भारत में बारिश से कई राज्य बेहाल हैं. बुधवार को बेंगलुरु के कुछ हिस्सों में अचानक हुई मूसलाधार बारिश से निचले इलाकों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई, वहीं कई जगह पेड़ उखड़ गए हैं. कई इलाकों में घुटनों तक जलभराव हो गया. बारिश से सबसे ज्यादा राजराजेश्वरी नगर, विश्वेश्वरापुरम, लक्षन्द्रा, गोट्टीगेरे, नागराबावी और केंगेरी इलाके प्रभावित हुए हैं.

Delhi Weather forcast

शहर के निचले इलाकों में कुछ अपार्टमेंट के बेसमेंट (तलघर) में खड़ी गाड़ियां पानी में डूब गई हैं. उपमुख्यमंत्री सी. एन. अश्वथ नारायण और बृहत बेंगलुरु महानगरपालिका के आयुक्त एन. मंजूनाथ प्रसाद ने राजराजेश्वरी नगर का दौरा किया. कर्नाटक राज्य प्राकृतिक आपदा निगरानी केन्द्र के अनुसार, शहर के ज्यादातर हिस्सों में 70 मिमी तक बारिश हुई है.

Related Articles

Back to top button