LIVE TVMain Slideकेरलदेशमहाराष्ट्र

पूजा पंडाल में लगी सोनू सूद की मूर्ति बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात

कोरोना वायरस महामारी की वजह से देशभर में हुए लॉकडाउन से लोगों को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इस दौरान सबसे ज्यादा समस्याएं प्रवासी मजदूरों को हुईं, जो अपने गांव घर से दूर बड़े शहरों में काम कर परिवार का पालन पोषण कर रहे थे.

डेली बेसिस पर कमाई करने वाले ऐसे मजदूरों की लॉकडाउन होने के कारण आर्थिक स्थिति बिगड़ने लगी और वह पैदल ही 1000-1500 किलोमीटर का सफर तय कर अपने-अपने गांव वापस लौटने लगे. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से उन मजदूरों का दर्द देखा नहीं गया. जिस तरह से उन्होंने मजदूरों को घर पहुंचाने में मदद की थी, वह वाकई सराहनीय है.

बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं होती. सबसे खास बात तो यह है कि सोनू अब भी लोगों की मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए जो भी सोनू से मदद मांगता है, सोनू उसकी मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. ऐसे में कई लोग सोनू को भगवान का दर्जा देने लगे हैं

दुर्गा पूजा के पावन अवसर पर कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति लगाई है और उन्हें ‘भगवान’ का दर्जा दिया है. इस पर सोनू ने एक ट्वीट के जरिए आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि यह उनका अब तक का सबसे बड़ा अवॉर्ड है.

https://twitter.com/SonuSood/status/1318908736576966657?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1318908736576966657%7Ctwgr%5Eshare_3%2Ccontainerclick_0&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fentertainment%2Fbollywood-sonu-sood-tweeted-after-seen-his-statue-in-durga-puja-pandal-3304829.html

रिपोर्ट्स के अनुसार प्रफुल्ला कन्नन वेलफेयर असोसिएशन नाम की पूजा समिति ने जो पंडाल इस साल तैयार किया है, वह ‘प्रवासी मजदूर’ के थीम पर बेस्ड है.

सोनू सूद अब भी लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं (फोटो साभार- Twitter @ANI)

इस दौरान उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए सोनू सूद को सम्मान दिया है और उनकी एक मूर्ति भी पंडाल में लगाई है. इस पूजा समिति के सदस्य सृंजय दत्ता ने कहा कि समिति ने सोनू सूद की मूर्ति इसलिए लगवाई है, ताकि लोग उनसे जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए प्रेरणा ले सके.

Related Articles

Back to top button