LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

पत्रकार सिद्दीकी कप्पन की रिहाई की मांग हुई तेज राहुल गांधी से मिलीं कप्पन की पत्नी

हाथरस कांड में दंगों की साजिश के आरोप में गिरफ्तार केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन की रिहाई की मांग तेज हो गई है. बुधवार को कप्पन की पत्नी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की. कप्पन की पत्नी ने दावा किया कि उनको झूठ में फंसाया जा रहा है.

गौरतलब है कि सिद्दीकी कप्पन को तीन लोगों के साथ उत्तर प्रदेश पुलिस ने मथुरा से गिरफ्तार किया था. ये लोग हाथरस में पीड़िता के घर पर जा रहे थे. इन चारों पर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के लिए काम करने का आरोप है. साथ ही यूपी पुलिस का दावा है कि सिद्दीकी समेत चारों दंगों की साजिश में शामिल थे.

Journalist Siddique Kappan who was arrested on his way to Hathras family  met Congress leader Rahul Gandhi - केरल में राहुल गांधी से मिले पत्रकार के  परिजन, हाथरस जाने के दौरान UP

सिद्दीकी कप्पन की पत्नी ने राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कहा कि हम न्याय पाने की उम्मीद करते हैं. हम चिंतित हैं कि उन्हें झूठे आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद से परिवार का कप्पन के साथ कोई संपर्क नहीं है और यहां तक ​​कि उनके वकील भी उनसे नहीं मिल पाए हैं. मेरे पति ने कोई गलत काम नहीं किया है.

यूपी: हाथरस जा रहे पत्रकार को गिरफ़्तार करने के विरोध में आए पत्रकार संगठन,  जल्द रिहाई की मांग

यूपी की मथुरा कोर्ट ने सिद्दीकी कप्पन समेत चारों आरोपियों को 7 अक्टूबर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. मथुरा की एक अदालत ने कल उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी थी.

Related Articles

Back to top button