LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक बार फिर एक्टर कार्तिक आर्यन 7 महीने बाद लौटे शूटिंग पर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आखिरकार सात महीने बाद शूटिंग पर वापस लौट गए हैं. आर्यन 20 अक्टूबर को शुरू हुए वर्चुअल लैक्मे फैशन वीक में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर बने.

इस शो के कुछ तस्वीरें और वीडियो को कार्तिक ने सोशल मीडिया में शेयर किया है जो वायरल हो गया. फैंस कार्तिक के नए लुक को देखकर हैरान हैं तो वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने उनके फोटो पर अजीब प्रतिक्रिया दी है.

https://www.instagram.com/p/CGm1STxp3bR/

मार्च में लॉकडाउन लगने के बाद कार्तिक आर्यन ने पहली बार कैमरे को फेस किया. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए कार्तिक पहले भी दो बार वॉक कर चुके हैं. एक बार वह करीना कपूर के साथ शो का हिस्सा बन चुके हैं जिसे काफी पसंद किया गया था.

https://www.instagram.com/p/CGkPpOzpFgK/

लॉकडाउन के दौरान कार्तिक आर्यन कई लुक्स के साथ फैंस के सामने नजर आए थे. कभी वह क्लीन शेव में दिखे कभी लंबी दाढ़ी के साथ. अब वह लंबे बालों के साथ नजर आ रहे हैं. कार्तिन ने अपने न्यू लुक के साथ तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से सवाल किया है इस लुक में फिल्म शूट करनी चाहिए ना?

https://www.instagram.com/p/CGiLHrIJcgR/

उनके इस लुक पर मनीष मल्होत्रा के साथ कई सितारों ने हामी भरी लेकिन जाह्ववी कपूर ने कुछ अलग रिएक्शन दिया. जाह्नवी कपूर ने आर्यन के फोटो लिखा- NO…इसका जवाब देते हुए कार्तिक ने लिखा- निगेटिव इंसान… बता दें कि कार्तिक आर्यन और जाह्ववी कपूर की जोड़ी ‘दोस्ताना-2’ में नजर आने वाली है. दोनों कलाकार की आपस में बहुत बनती है और इनके बीच अच्छी दोस्ती भी है.

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो यह एक्टर भूल भुलैया 2, दोस्ताना 2, सोनू के टीटू की स्वीटी 2 और ओम राउत की एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं. आखिरी बार यह अभिनेता लव आजकल पार्ट-2 में नजर आए थे.

https://www.instagram.com/p/CFys69sJlyW/

Related Articles

Back to top button