LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

सपा को लगा झटका पूर्व मंत्री किरणपाल सिंह हुए बीजेपी में शामिल

बुलंदशहर सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशी उषा सिरोही के समर्थन में रैली करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दिया. पश्चिम यूपी के बड़े जाट नेता और पूर्व मंत्री किरणपाल सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया.

रैली के मंच से ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किरणपाल सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई. किरणपाल सिंह सपा सरकार में बेसिक शिक्षा मंत्री रह चुके हैं और मुलायम सिंह यादव के काफी करीबी माने जाते थे.

साथ ही यह भी बता दें की मुख्यमंत्री आज से यूपी के उपचुनाव के रण में उतरे हैं. वे बुलंदशहर सीट से पार्टी प्रत्याशी उषा सिरोही के समर्थन में नुमाईश मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. बीजेपी विधायक वीरेन्द्र सिंह सिरोही के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं. इस सीट से बीजेपी ने उनकी पत्नी उषा सिरोही को मैदान में उतारा है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग जातिवाद की राजनीति करते हैं उन्हें आईना दिखाइये. मुख्यमंत्री ने कैराना और मुजफ्फरनगर दंगों की भी याद दिलाई. जातिवाद फैलाकर ये लोग दंगा करवाना चाहते हैं. लेकिन अब जातिवाद नहीं चलेगा, अब सिर्फ राष्ट्रवाद करेगा.

सपा और कांग्रेस जाति की आड़ में दंगों की साजिश रच रही है. एसपी-बसपा के शासन काल में गुंडाराज था. अब माफियाओं के खिलाफ एक्शन हो रहा है. मुख्यमंत्री ने चौधरी चरण सिंह का भी जिक्र किया और कहा कि उनके नाम पर राजनीति करने वाले लोगों ने किसानों के लिए कुछ भी नहीं किया. लेकिन बीजेपी सरकार अब चौधरी चरण सिंह के सपने को पूरी करेगी.

Related Articles

Back to top button