LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

मेघना राज के घर आया एक नन्हा मेहमान दिया बेटे को जन्म

मशहूर साउथ स्टार दिवंगत चिरंजीवी सर्जा के घर पर वापस से खुशियां आई हैं. चिरंजीवी सर्जा की पत्नी मेघना राज ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया है. चिरंजीवी सर्जा के भाई ध्रुव सर्जा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.

मेघना राज के मां बनने की जानकारी ध्रुव सर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी देते हुए लिखा- ‘बेबी ब्वॉय, जय हनुमान’. वहीं, ध्रुव सर्जा की पत्नी प्रेरणा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेघना को बेबी ब्वॉय का आशीर्वाद मिला है. आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद’.

Meghana Raj Becomes Mother | दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा की पत्नी मेघना  राज ने दिया बेटे को जन्म

सोशल मीडिया पर चिरंजीवी सर्जा के एक फैनपेज पर एक तस्वीर वायर हो रहा हैं, जिसमें एक न्यू बोर्न बेबी, चिरंजीवी की तस्वीर के आगे दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को जूनियर चिरंजीवी सर्जा की तस्वीर बताया जा रहा है.

कन्नड़ एक्टर ध्रुव सर्जा ने अपने बड़े भाई चिरंजीवी के बेटे के लिए एक पालना खरीदा है. यह कोई साधारण पालना नहीं है, यह एक चांदी का पालना है. इस चांदी के पालने की कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है. इस पालने के साथ ध्रुव की एक फोटो वायरल हो रही है. वह इस पालने के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CGoxmjrJGr-/

साल 2018 में मेघना राज से शादी करने वाली साउथ के सुपर स्टार चिरंजीवी सर्जा का इस साल जून में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. उनकी मृत्यु से परिवार के साथ कन्नड़ फिल्म उद्योग को भी गहरा धक्का लगा था. चिरंजीवी मात्र 38 साल के थे.

https://www.instagram.com/p/CGouiY_pDRu/

आपको बता दें कि दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सर्जा के जन्मदिन पर उनकी पत्नी मेघना राज ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. मेघना राज ने चिरंजीवी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘आप मेरी दुनिया है. जन्मदिन मुबारक हो आपको. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और करती रहूंगी

Related Articles

Back to top button