LIVE TVMain Slideदेशबिहार

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार में किया स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से मिशन बिहार पर उतरने जा रहे हैं. बिहार के चुनावी रण में आज पीएम मोदी तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. रैली से पहले लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पीएम मोदी का बिहार में स्वागत किया. इसके साथ ही चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है.

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार का इंतज़ार आज ख़त्म हो जाएगा. गृह मंत्री अमित शाह के बयान के बाद भी नीतीश कुमार प्रमाण पत्र के लिए तरस रहे हैं. अमित शाह ने पहले ही कह दिया है कि एलजेपी, एनडीए का हिस्सा नहीं है. नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि उन्होंने 5 साल में क्या किया है.

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की उपलब्धि खुद की नहीं है. अपने राजनैतिक गुरु लालू प्रसाद यादव के नाम का डर दिखा कर वोट लेना चाहते हैं. गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी आज मतदाताओं से एनडीए के समर्थन में वोट की अपील करेंगे. कुछ देर में सासाराम में पीएम मोदी की पहली रैली है

चिराग पासवान का नीतीश पर तंज- कहीं PM मोदी का आशीर्वाद लेकर लालू यादव की  शरण में न चले जाएं! - Chirag Paswan ljp nitish kumar pm narendra modi lalu  prasad yadav -

इसके बाद करीब 12 बजे गया में पीएम नरेंद्र मोदी की दूसरी रैली है. वहीं करीब 3 बजे भागलपुर में पीएम मोदी की आज की तीसरी और आखिरी रैली है. पीएम की पहली और तीसरी रैली में सीएम नीतीश कुमार भी साथ होंगे, जबकि दूसरी रैली पूर्व सीएम जीतन राम मांझी साथ रहेंगे.

बिहार के घर-घर में पीएम मोदी का भाषण पहुंचाने के लिए बीजेपी की आईटी टीम ने खास प्लान तैयार किया है. मोदी एक जगह बोलेंगे और 15 विधानसभा क्षेत्र के 100 जगहों पर एलईडी के जरिये वर्चुअल रैली होगी. पूरा कार्यक्रम इस तरह से तैयार किया गया है कि हर रैली से करीब 1 लाख लोग कवर हो जाएंगे.

Related Articles

Back to top button