LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

पश्चिम उत्तर प्रदेश को भाजपा सरकार ने माफियाओं से करवाया मुक्‍त : मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव में प्रचार की शुरुआत में ही आक्रामकता दिखाते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने पश्चिम उत्तर प्रदेश को गुंडे और माफियाओं से मुक्‍त कराया. इस दौरान पूववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि पिछली सरकारों के कार्यकाल में जो गुंडे

बदमाश सत्‍ता के संरक्षण से व्‍यापारियों का शोषण करते थे, लोगों की जमीनों पर कब्‍जा कर लेते थे, वे आज अपनी जान की भीख मांग रहे हैं. इन गुंडे और माफियाओं की अकूत संपत्तियों पर हमने बुल्‍डोजर चलवाया है. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने उपचुनाव के मद्देनजर गुरुवार को बुलंदशहर, नौगांवा सादात और टुंडला में जनसभाएं कीं.

प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह के साथ मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने बुलंदशहर की सदर विधान सभा से उपचुनाव की रैली की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि 2017 में विधानसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत भी मैंने बुलंदशहर से की थी और कहा था कि भाजपा आएगी तो गुंडा राज खत्‍म होगा, बेटियों की रक्षा होगी. परिणाम सामने है, सत्‍ता के संरक्षण में जो गुंडे व्‍यापारियों का शोषण करते थे, जनता की जमीनों पर कब्‍जा करते थे और बेखौफ घूमते थे, आज उनके द्वारा हथियाई गई संपत्तियों पर बुल्‍डोजर चल रहा है, गुंडे जान की भीख मांग रहे हैं.

बुलंदशहर की रैली के मंच से मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर सीधा हमला बोलते हुये कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष पीएफआई के लोगों से मिलने केरल जाते हैं. यह वही पीएफआई है जो देश भर में दंगों की श्रृंखला खड़ी करना चाहती है. उन्‍होंने कहा कि जाति के नाम पर राजनीति कर रहे लोग देश को कमजोर कर रहे हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि यह वही पश्चिमी उत्तर प्रदेश है जहां कांवड़ यात्रा नहीं निकलने दी जाती थी और कहा जाता था कि इससे दंगे हो जाएंगे. तब हमने कहा था कि हमारी सरकार आएगी तो कोई दंगा नहीं होगा, दंगा करने वालों को हम ठीक कर देंगे. अब कांवड़ यात्रा भी निकलती है और पुष्‍प वर्षा भी होती है. उत्‍तर प्रदेश को उत्‍तम प्रदेश बनाने के लिए भाजपा की सरकार काम कर रही है.

Related Articles

Back to top button