LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशस्वास्थ्य

मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव आज होंगे डिस्चार्ज

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबियत अब ठीक है. गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती मुलायम सिंह यादव आज शनिवार को डिस्चार्ज होंगे. कोरोना संक्रमण के चलते पिछले दिनों मुलायम सिंह यादव मेदांता में एडमिट हुए थे. हालांकि डिस्चार्ज होने के बाद भी वह अभी लखनऊ नहीं लौटेंगे. जानकारी के अनुसार मुलायम सिंह अपने दिल्ली स्थित आवास पर अभी 15 दिन तक आराम करेंगे.

बता दें 14 अक्टूबर को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव कोरोना वायरस की चपेट में आ गए. उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उन्‍हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था 15 दिन तक दिल्ली में रहने से ही साफ हो गया है कि मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश विधानसभा में 7 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों का प्रचार नहीं कर पाएंगे. बता दें पिछले दिनों तबियत खराब होने के बाद भी समाजवादी पार्टी ने उन्हें स्टार प्रचारकों की सूची में रखा था. इसी तरह जेल में बंद आजम खान को भी पार्टी ने स्टार प्रचारक की लिस्ट में रखा है.

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव स्वास्थ्य में अब सुधार, आज होंगे डिस्चार्ज -  sp patron mulayam singh yadav improved in health - UP Punjab Kesari

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव 80 साल के हैं. वह इस समय उत्‍तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद हैं. हालांकि खराब सेहत की वजह से वह पिछले काफी समय से राजनीति में ज्‍यादा सक्रिय नहीं हैं. यही नहीं, नेताजी 3 बार उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री रह चुके हैं. जबकि 2012 में बहुमत मिलने के बाद मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे अखिलेश यादव को यूपी का मुख्‍यमंत्री बनाया था.

Related Articles

Back to top button