LIVE TVMain Slideखबर 50देशप्रदेश

पंजाब में 6 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना आई सामने

पंजाब के टांडा में 6 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या के मामले में सियासत गर्माती जा रही है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा है कि दलितों और पिछड़ों के नाम पर राजनीति करने वाले राहुल गांधी और तेजस्वी यादव इस मुद्दे पर चुप हैं.

बता दें कि पंजाब पुलिस ने गुरुवार को कहा कि एक भयावह घटना में, छह वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक लड़की की अधजली लाश टांडा के एक गांव में एक घर में मिली है.

बच्ची एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी, जो इसी गांव में रह रहा था. अमित मालवीय ने दावा किया है कि ये दलित परिवार बिहार का एक प्रवासी मजदूर है. बीजेपी के राष्ट्रीय सूचना और तकनीक इंचार्ज अमित मालवीय ने कहा पंजाब के टांडा गांव में एक बिहारी प्रवासी दलित परिवार की 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म होता है, फिर उसे जला कर मार दिया जाता है. पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला पीड़ित परिवार से मिलते हैं

minor rape murder punjab: पंजाब: 6 साल की मासूम की रेप के बाद हत्‍या, अधजली  लाश मिली, दो आरोपी अरेस्‍ट - 6 year old raped and murdered in punjab  hoshiarpur accused arrested | Navbharat Times

अमित मालवीय ने कहा कि दलितों और पिछड़ों के नाम पर राजनीति करने वाले राहुल गांधी और तेजस्वी यादव इस मामले पर चुप हैं इस मामले में पुलिस ने गुरप्रीत सिंह और उसके दादा सुरजीत सिंह को हत्या, बलात्कार और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Back to top button