LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार चुनाव में आरजेडी ने उठाया महंगाई का मुद्दा प्याज की माला पहनकर प्रचार में उतरे तेजस्वी

बिहार चुनाव के दौरान राष्ट्रीय जनता दल ने महंगाई का मुद्दा उठाया है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सोमवार को प्याज की माला लेकर प्रचार में उतरे. उन्होंने कहा कि छोटे व्यापारियों को बीजेपी सरकार ने मार दिया है. महंगाई बढ़ने पर ये लोग प्याज का माला पहन कर घूमते थे, अब हम उन्हें यह सौंप रहे है.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि प्याज 100 रुपये के करीब पहुंचने वाला है। रोज़गार नहीं है, लोगों के खाने के लाले पड़े हैं. प्याज 50-60 रुपये किलो होने पर प्याज का रोना जो लोग रोते थे अब ये लोग कहां हैं, अब तो प्याज 80 के पार है. देशभर में गरीबों को पूछा नहीं जा रहा है, उन पर हमले किए जा रहे हैं.

MLA arrived on the assembly wearing onion garland, said - the government's  agricultural policy has failed | प्याज की माला पहनकर विधानसभा पहुंचे  विधायक, कहा- सरकार की कृषि नीति फेल - Dainik Bhaskar

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में 60 घोटाले हुए हैं, जिसमें करीब 30,000 करोड़ के खजाने की सेंध मारी गई. आपदा की घड़ी में भी पैसे का कोई हिसाब नहीं मिला. भ्रष्टाचार काफी बढ़ा है, बिना घूस दिए कोई काम नहीं हो पाता. नीतीश जी ने एक परंपरा बना दी है कि एक भी काम बिना चढ़ावे के नहीं हो पाता.

गौरतलब है कि बिहार में पहले चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है और राजनेता बड़ी संख्या में रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. तेज प्रताप यादव इस बार हसनपुर से चुनावी मैदान में हैं. सोमवार को तेज प्रताप के लिए प्रचार करने उनके भाई और आरजेडी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पहुंच रहे हैं.

Bihar Assembly Election 2015 News in Hindi: समाचार, Photos and Videos on  Bihar Assembly Election 2015 - India.com

 

तेजस्वी यादव की रैली से पहले तेज प्रताप यादव ने अनोखे अंदाज में सभी को न्योता दिया है. तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा दिनांक 26.10.2020 को हसनपुर की क्रांतिकारी धरती पर “अर्जुन” तेजस्वी यादव का आगमन होने जा रहा है. हसनपुर के तमाम जनमानसों को आमंत्रित किया जाता है.

Related Articles

Back to top button