LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनविदेश

अमिताभ बच्चन के पिता दिवंगत हरिवंश राय बच्चन के नाम पर रॉक्लॉ शहर में एक चौक का नाम रखा गया

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में किसी ने अपने हाथ में एक बोर्ड पकड़ा हुआ है जिस पर स्क्वायर हरिवंश राय बच्चन और उसके नीचे रॉक्लॉ लिखा है. ये अमिताभ बच्चन के पिता का नाम है. हरिवंश राय बच्चन हिंदी के दिग्गज कवि थे. अमिताभ ने इसे पूरे परिवार और भारत के लिए गर्व का पल कहा है.

दरअसल, पौलेंड की सरकार ने अमिताभ बच्चन के पिता दिवंगत हरिवंश राय बच्चन के नाम पर रॉक्लॉ शहर में एक चौक का नाम रखा है. अमिताभ बच्चन ने इस पर खुशी जताई है.

Photo: Square named after Amitabh Bachchan's father Harivansh Rai Bachchan  in Poland's Wroclaw

उन्होंने सोशल मीडिया पर वहां की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा पौलेंड के रॉक्लॉ की सिटी काउंसिल ने मेरे पिता के नाम पर रखा है… दशहरा के मौके पर इससे बड़ा आशीर्वाद क्या हो सकता है.. ये परिवार के लिए गर्व का पल है, रॉक्लॉ में भारतीय समुदाय और भारत के लिए गर्व का पल है. जय हिंद

Amitabh Bachchan shares photo of city square in Poland named his father  Harivansh Rai Bachchan

अमिताभ बच्चन के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर रणवीर सिंह, सुनील शेट्टी, शमिता शेट्टी जैसे कई सेलेब्स ने लाइक और इमोजी कमेंट किए हैं और अपनी खुशी जताई. टीवी एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने लिखा कितना अद्भुत है अमिताभ सर!! अद्भुत खबर! दशहरा की शुभकामनाएं इसके अलावा अमिताभ बच्चन के फैंस और फॉलोवर्स ने भी इस पर रिएक्ट किया है.

Related Articles

Back to top button