मनोरंजन

राधिका आप्टे ने वीजा के लिए लंदन के म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलरसे से की थी शादी, इस तरह खुला राज

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने बॉलीवुड के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी अलग पहचान कायम कर ली है. हाल ही में राधिका आप्टे ने अपनी शादी को लेकर मजेदार बात कही है. दरअसल, राधिका आप्टे का कहना है कि उन्होंने लंदन के म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलरसे वीजा के लिए शादी की है.

हाल ही में राधिका और मैसी कई मुद्दों पर एक दूसरे से बातचीत करते नजर आए. इसी दौरान मैसी ने राधिका से एक ऐसा सवाल पूछा, जिसका जवाब राधिका ने बड़े मजेदार तरीके से दिया.

राधिका आप्टे ने लंदन के म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी और शादी से पहले तक दोनों लंबे समय तक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में भी थे. ऐसे में, बातचीत के दौरान मैसी ने राधिका से पूछा कि आपने शादी कब की? इस सवाल का जवाब देते हुए राधिका ने कहा कि जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि शादी करके आपको वीजा आसानी से मिल जाता है. उन्होंने आगे कहा कि वह शादी की समर्थक नहीं हैं, लेकिन वीजा बहुत बड़ी समस्या है और वे दोनों साथ रहना चाहते थे.

मैसी ने राधिका से एक सवाल और किया, जिसमें उन्होंने पूछा कि वह कहां हैं? तो इसके जवाब में राधिका ने कहा कि वह अभी लंदन में हैं और उन्होंने यह फैसला लिया है कि इस साल वह काम नहीं करेंगी. बता दें, राधिका न सिर्फ बॉलीवुड के टॉप हीरोज के साथ, बल्कि दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी काम कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button