LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्रस्वास्थ्य

उप मुख्‍यमंत्री अजित पवार आये कोरोना की चपेट में मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सोमवार को 79 लाख के पार चले गए हैं. महाराष्‍ट्र की स्थिति चिंताजनक है. वहीं सोमवार को महाराष्‍ट्र के उप मुख्‍यमंत्री अजित पवार को कोरोना वायरस संक्रमण हो गया है. उनकी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उप मुख्‍यमंत्री कार्यालय के अनुसार इसके बाद उन्‍हें इलाज के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

महाराष्‍ट्र के उप मुख्‍यमंत्री अजित पवार ने सोमवार को खुद अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकांउट पर दो ट्वीट किए हैं. इसमें उन्‍होंने लिखा है मेरा कोरोना टेस्‍ट सकारात्मक है और मेरा स्वास्थ्य अच्‍छा है. एहतियात के तौर पर डॉक्टर की सलाह पर मुझे ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अजित पवार ने दूसरे ट्वीट में लिखा राज्य के नागरिक, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं सहित राज्य के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं से अनुरोध किया जाता है कि चिंता का कोई कारण नहीं है. मेरा स्वास्थ्य अच्‍छा है. थोड़े समय के आराम के बाद मैं जल्द ही आपके साथ काम करूंगा.

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी शनिवार को खुद के कोरोना वायरस संक्रमित होने की जानकारी दी थी. बीजेपी के एक सूत्र ने बताया कि भाजपा नेता को मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी स्थिति स्थिर है. फडणवीस ने इससे पहले दिन में अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी साझा की.

Related Articles

Back to top button