LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

पति विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर करने के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पहुंची स्टेडियम

अनुष्का शर्मा इन दिनों दुबई में हैं जहां आईपीएल के मैच खेले जा रहे हैं. आईपीएल का आधे से ज्यादा टूर्नामेंट खेला जा चुका है और अब ये फाइनल की ओर बढ़ रहा है.

ऐसे में अपने पति विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर करने के लिए अनुष्का शर्मा दुबई में ही मौजूद है. अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है और अब अनुष्का शर्मा की एक और प्यारी तस्वीर सामने आई है जिसमें वह रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं.

Anushka sharma flaunts baby bump in red dress in stadium to cheer up RCB in IPL photo viral

आपको बता दें कि आज आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया इस मैच में टीम को चीयर करने के लिए अनुष्का शर्मा स्टेडियम में मौजूद रहीं. इसी दौरान वह रेड कलर की ड्रेस में नजर आई. वही अब सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की यह तस्वीर वायरल हो गई है और इस तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं. जनवरी में अनुष्का शर्मा एक बच्चे को जन्म देंगी, इसीलिए डिलीवरी से पहले इतना खास समय वो पति विराट के साथ बिता रही हैं और दुबई से समय-समय पर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में उनकी पीच कलर की डांगरी पहने हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद की गई थी.

Related Articles

Back to top button