LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

पीएम मोदी से वर्चुअल संवाद में महिला ने बताई समस्या मदद करने घर पहुंचे डीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी समस्या बताने वाली महिला का समस्या का समाधान मात्र 3 घंटे में हो गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को स्वनिधि योजना के लाभुकों के साथ बात कर रहे थे. इस वर्चुअल संवाद में आगरा की प्रीति ने पीएम नरेंद्र मोदी को कहा कि उनके पति के पैर में दिक्कत है और उनकी एक समस्या है.

पीएम मोदी ने प्रीति को कहा कि वे अफसरों को कहेंगे कि उनकी समस्या का समाधान किया जाए.

पीएम मोदी ने 3 घंटे के अंदर बदल दी प्रीति की जिंदगी, DM ने घर जाकर दिया 2  लाख रुपए का चेक - IndiaFeeds

प्रीति आगरा में फल की दुकान चलाती हैं. लॉकडाउन की वजह से उनका बिजनेस चौपट हो गया था. लॉकडाउन से उबरने के लिए उन्होंने स्वनिधि योजना के तहत 10000 रुपये का कर्ज लिया और एक बार फिर से अपना धंधा शुरू कर दिया है.

पीएम के साथ वर्चुअल संवाद में प्रीति ने जब अपनी समस्या उन्हें बताई तो उनकी बात सुनकर जिले के डीएम, तहसीलदार समेत तमाम वरिष्ठ अधिकारी प्रीति के घर पहुंच गए आगरा जिले के प्रभु एन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि प्रीति ने वर्चुअल संवाद के क्रम में कुछ समस्याओं का जिक्र किया था, इन समस्याओं का निराकरण करने के लिए जिलाधिकारी आगरा उनके घर पहुंचे, उनकी समस्याओं का सत्यापान किया और फिर इसका निराकरण किया.

प्रीति के घर पहुंचे आगरा के डीएम (फोटो- ट्विटर)

चूंकि प्रीति को अपनी समस्या बताने का मौका सीधे प्रधानमंत्री को मिला था, इसलिए प्रीति की फरियाद पर तुरंत सुनवाई हुई और मात्र 3 घंटे में डीएम उनके घर पहुंच गए.

Related Articles

Back to top button