LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला-महबूबा मुफ्ती पर कार्रवाई की मांग : संजय राउत

शिवसेना ने जम्मू-कश्मीर में फिर से धारा-370 को लागू करने की पैरवी करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला और एक पार्टी अगर चीन की मदद से जम्मू-कश्मीर में धारा 370 फिर से लागू करना चाहते हैं तो केंद्र को इन पर कार्रवाई करनी चाहिए.

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के चार कार्यकर्ता श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा लहराने गए थे, पुलिस उन्हें पकड़ कर पुलिस स्टेशन ले गई. अगर कोई लाल चौक, श्रीनगर या कश्मीर में तिरंगा लहराने की कोशिश करता है तो उसे रोकने के प्रयास को मैं राष्ट्रद्रोह मानता हूं.

यूनिफॉर्म सिविल कोड के सवाल पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हमने पहले भी कहा है कि देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू होना चाहिए. अगर सरकार ऐसा कुछ करती है, तो हम इस बारे में निर्णय लेंगे जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला ने कहा था कि जम्मू कश्मीर में दोबारा धारा 370 को लागू करने में चीन उनकी मदद कर सकता है. उन्होंने कहा था कि चीन मदद कर सकता है, लेकिन मैंने कभी चीन के राष्ट्रपति से बात नहीं की. हमारे प्रधानमंत्री ने ही उन्हें गुजरात घुमाया , झूले पर बिठाकर साथ झूला झूले. उन्हें खूब खिलाया.

धारा 370 हटाए जाने का विरोध करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला ने कहा था कि जो लोग भी मोदी सरकार के इस फैसले के साथ खड़े हैं, वह गद्दार हैं. हमें जम्मू कश्मीर से 370 का हटाया जाना कबूल नहीं है. हम इसका विरोध करते रहे हैं और करते रहेंगे रुकेंगे नहीं.

Related Articles

Back to top button