LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशविदेश

अभिनंदन पर पाकिस्तान के कबूलनामे पर जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर कसा तंज

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पाकिस्तान के मसले पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. पाकिस्तान की संसद में विंग कमांडर अभिनंदन को छोड़ने के वाकये पर कबूलनामा किया गया है, उसी पर अब जेपी नड्डा ने कांग्रेस को घेरा है. बीजेपी अध्यक्ष ने लिखा कि कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं है, चाहे वह सेना हो, सरकार हो या हमारे लोग हों.

जेपी नड्डा ने आगे लिखा कि तो वे अपने ‘सबसे भरोसेमंद देश’ पाकिस्तान की ही सुन लें. उम्मीद है कि अब तो उनकी आंखें खुलेंगी कांग्रेस अपने ही सशस्त्र बलों को कमजोर करने की मुहिम में लगी रही. कभी उनका मजाक उड़ाती रही तो कभी वीरता पर संदेह करती रही.

जेपी नड्डा ने इसी बहाने राफेल के मसले पर भी राहुल को घेरा. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हर प्रकार की चालबाजी की ताकि सेना को अत्याधुनिक राफेल न मिल सके. लेकिन देशवासियों ने ऐसी राजनीति को नकारकर कांग्रेस को कड़ा सबक सिखाया है दरअसल, हाल ही में पाकिस्तान से एक बयान सामने आया है जिसपर पाकिस्तान और भारत दोनों में ही चर्चा हो रही है.

बालाकोट स्ट्राइक के बाद विंग कमांडर अभिनंदन के उसपार जाने और पाकिस्तान के अभिनंदन के छोड़ने के मसले पर बयान दिया गया.अयाज सादिक ने कहा विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कांप रहे थे. अभिनंदन को लेकर वो कह रहे थे कि खुदा के वास्ते उसे जाने दें. पाकिस्तान को डर था कि अगर फायटर प्लेन पायलट अभिनंदन को रात 9 बजे तक रिहा नहीं किया गया तो भारत पाकिस्तान पर हमला करेगा.

Related Articles

Back to top button