LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

धर्मा प्रोडक्शन को गोवा सरकार ने गंदगी फैलाने के मामले में भेजा नोटिस

गोवा सरकार ने बुधवार को करण जौहर से माफी मांगने और उनकी कंपनी पर जुर्माना लगाने के लिए कहा है. हाल ही में करण जौहर ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गोवा के एक गांव में गंदगी फैलाई थी. दरअसल, नोर्थ गोवा में नेरुल के रहने वाले एक निवासी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, इस वीडियो में उन्होंने एक कूड़े का ढेर दिखाया, जिसे कथित तौर पर दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म की क्रू का बताया गया.

पिछले हफ्ते फिल्म की शूटिंग खत्म होने बाद गंदे कपड़ों और कूड़ों को गांव में फेंक दिया गया. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मुद्दा बन गया. राज्य में चलने वाली एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ गोवा ने मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन को नोटिस भेजा. वहीं गोवा के वेस्ट मैनेजमेंट मंत्री माइकल लोबो ने बुधवार को कहा कि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक या डायरेक्टर को गंदगी फैलाने और इसे बिना साफ किए जाने पर राज्य के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1321054970687320064?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1321054970687320064%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fgoa-government-ask-to-karan-johar-dharma-productions-apologies-for-littering-in-nerul-village-1618240

माइकल लोबो ने कहा फेसबुक पर एक माफीनामा लिखे कि ये गलती की है और अपनी गलती को स्वीकार करें. अगर वे ऐसा नहीं करते हैं, तो हम उनपर जुर्माना लगाएंगे. मेरे विभाग धर्मा प्रोडक्शन पर जुर्माना लगाएगा. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी धर्मा प्रोडक्शन पर निशाना साधा है. उन्होंने प्रोडक्शन कंपनी का ‘गैर जिम्मेदाराना बर्ताव’ बताया है.

Related Articles

Back to top button