LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशबिहार

BJP सांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की पटना में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं और स्टार प्रचारकों का हवाई द्वारा लगातार जारी है. इस कड़ी में गुरुवार को बीजेपी के स्टार प्रचारक और फिल्म अभिनेता वह सांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. दरअसल, भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी को चुनाव प्रचार के लिए बेतिया जाना था, जिसके लिए वो सुबह के करीब 10 बजे पटना से रवाना भी हुए थे. लेकिन, बेतिया में उनका हेलिकॉप्टर नहीं उतर सका.

बेतिया में सभा स्थल पर मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर नहीं उतर पाया इसका कारण एटीसी से इसका संपर्क टूटना बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, हेलिकॉप्टर की तकनीकी रेडियो की खराबी के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई जिस कारण उसका कंट्रोल के लोगों से संपर्क टूट गया और हेलिकॉप्टर की लैंडिंग नहीं हो सकी. इसके बाद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर 40 मिनट तक पटना के आसमान में चक्कर काटता रहा.

मनोज तिवारी बाल-बाल बचे, 40 मिनट हवा में लटका रहा हेलीकॉप्‍टर,आखिर में  करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग | Bihar election: Manoj Tiwari narrowly  escapes, helicopter landing ...

हेलिकॉप्टर की तकनीकी रेडियो की खराबी के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई जिसके बाद किसी तरह पटना में इसकी सुरक्षित लैंडिंग कराई गई. 40 मिनट तक उड़ान भरने के बाद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर पटना हवाई अड्डे पर वापस आ गया जहां इसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. जानकारी के मुताबिक, हेलिकॉप्टर ने सभा स्थल के आसपास भी कई राउंड लगाया जिसके बाद वह वापस पटना लौटा पटना हवाई अड्डे पर मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग को लेकर आपाधापी की स्थिति बनी रही. फिलहाल मनोज तिवारी पटना एयरपोर्ट पर ही हैं.

Related Articles

Back to top button