LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

दिव्येंदु शर्मा की नई वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च दिखाएंगे ‘बिच्छू का खेल’ में अपना कमाल

‘मिर्जापुर’ और ‘मिर्जापुर 2’ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले मुन्ना भइया यानी दिव्येंदु शर्मा की नई वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस सीरीज का नाम ‘बिच्छू का खेल’ है. फिल्म का ट्रेलर तीन मिनट और एक सेकंड है. तीन मिनट के इस ट्रेलर में आपको एक साइकोट्रोपिक हॉरर स्टोरी की झलक देखने को मिलेगी. जिसमें गालियां, कॉमेडी, एक्शन और रोमांस का तड़का लगा हुआ है.

सीरीज में दिव्येंदु यूपी एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने पिता की मौत का बदला लेने निकला है. सीरीज का बैकग्राउंड म्यूजिक शानदार है. इसमें परिस्थितियों पर आधारित 70 और 90 के दशक के गानों का इस्तेमाल किया गया है. दिव्येंदु इसमें अखिल श्रीवास्ताव नाम के एक शख्श का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत ही अखिली श्रीवास्त से होती है, जिससे एक पुलिसवाला अनिल चौबे नाम के एक शख्स के मर्डर के बारे में पूछताछ कर रहा है.

इस दौरान कुछ ब्लैक एंड व्हाइट शॉट्स आते हैं, फिर एक लस्ट सीन होता है. इसके बाद मर्डर करने की कोशिशों और इस दौरान होने वाल एक्शन और रोमांस की झलक दिखती है. इसमें भी गालियों की भरमार है. ट्रेलर देखकर लगता है कि ये पूरी कहानी अखिल पुलिसवाले को सिलसिलेवार तरीके से बता रहा है और आखिरी में विश्वास के साथ कहता है कि वह खुद नहीं बचाएगा क्योंकि सरकारी सिस्टम उन्हें बचा लेगा.

Bicchoo Ka Khel Trailer launch Divyendu Sharma play a murderer in web series Rajesh Sharma

ये वेब सीरीज अल्ट बालाजी पर 18 नवंबर को स्ट्रीम होगी. इसके ट्रेलर को लॉन्च करते हुए अल्ट बालाजी ने लिखा सुन लिए हो ना, यह बचेंगे नहीं, सिस्टम इन्हें खुद बचाएगा. पर ये ऐसे कैसे होगा? और होगा तो बहुत बड़ा बवाल होगा. तैयार हो जाइए, बिच्छू का खेल आ रहा है 18 नवंबर को दिव्येंदु शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया.

Related Articles

Back to top button