LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अगली फिल्म Love Hostel का किया ऐलान

‘जीरो’ के बाद शाहरुख खान भले ही फ़िल्मी परदे से दूर हैं लेकिन उनका प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट लगातार फ़िल्में और वेबसीरीज बना रहा है. गुरुवार को प्रोडक्शन हाउस ने अपनी अगली फिल्म ‘लव हॉस्टल’ अनाउंस कर दी. इस फिल्म में बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे.

यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म होगी जिसके राइटर शंकर रमन हैं और इसके निर्देशक भी वही होंगे.नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुके सिनेमेटोग्राफर शंकर ने ही पंकज त्रिपाठी स्टारर गुडगांव निर्देशित की थी जिसकी काफी सराहना हुई थी

Shahrukh Khan's production house red chillies entertaniment announced next film love hostel

लव हॉस्टल को शाहरुख खान की वाइफ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से गौरी खान और गौरव वर्मा प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म से दृश्यम फिल्म्स के मनीष मुंद्रा भी जुड़ गए हैं. यह दृश्यम फिल्म और रेड चिलीज का दूसरा कोलाब्रेशन है. इससे पहले उन्होंने संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब के लिए हाथ मिलाया था.

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने फिल्म की आधिकारिक घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, हम दृश्यम फिल्म्स के साथ अपनी अगली फिल्म लव होस्टल पेश करते हैं. फिल्म के कुछ डिटेल पोस्टर भी रिलीज किए गए हैं जिसपर फिल्म की कहानी का जिक्र किया गया है.

विक्रांत की बात करें तो वह हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘गिनी वेड्स सनी’ और ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारे’ में दिखे थे. वहीं सान्या मल्होत्रा अपकमिंग फिल्म लूडो में दिखेंगी. बॉबी देओल रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की ही पिछली फिल्म ‘क्लास ऑफ़ 83’ में दिखे थे. इन दिनों वह आश्रम 2 के कारण चर्चा में हैं.

Related Articles

Back to top button