LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने अपना एक डांस वीडियो किया शेयर खूब हो रहा वायरल

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर और डांसर धनाश्री वर्मा अपने डांस वीडियो को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. वह अपने डांस वीडियो से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं.

धनाश्री वर्मा इन दिनों दुबई में हैं और अपने मंगेतर और क्रिकेटर युजवेंद्र का हौसला बढ़ा रही हैं. लेकिन उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. उनका एक वीडियो अभी तक इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वह ‘नागिन जैसी कमर हिला’ सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

Dhanashree Verma Dancing Video viral on social media Yuzvendra  Chahal

धनाश्री वर्मा का ये वीडियो अक्टूबर की शुरुआत का जिसे उनके फैनपेज से हाल ही में ही शेयर किया गया है. इस डांस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. धनाश्री वर्मा अपने इस वीडियो में टोनी कक्कड़ के गाने पर डांस कर रही हैं. गाने की बीट पर उनके एक्सप्रेशन और डांस स्टेप दोनों ही बेहद शानदार हैं. धनाश्री वर्मा पिंक टॉप और ब्लैक ट्राउजर में डांस कर रही हैं.

अपना टाइम आएगा पर चहल की मंगेतर धनश्री ने किया जबरदस्त डांस, फैंस बोले-  Superb - apna time aayega song chahal fiance dhanashree did a tremendous  dance-mobile

बता दें कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में डॉक्टर धनाश्री वर्मा संग सगाई की. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. सगाई के बाद से चहल और धनाश्री दोनों एक दूसरे संग तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही युजवेंद्र और धनाश्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में दोनों रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं. ये तस्वीर दुबई की है.यु जवेंद्र ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ये मेरी परफेक्ट शाम है.

Related Articles

Back to top button