LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सुनील शुक्ला ने दिशा सालियान केस में की CBI जांच की मांग की

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक हुई मौत ने पूरे देश को हैरान कर दिया, लेकिन साथ ही, कई विवादों और विवादों को जन्म दिया. उनमें से एक उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान से संबंधित है, जिनकी मौत दिवंगत अभिनेता के मौत से कुछ दिन पहले 8 जून 2020 को हो गया था. अब, सुशांत के दोस्त और जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. उन्होंने दिशा सालियान केस की सीबीआई जांच की मांग की है.

मुंबई के मलाड में एक अपार्टमेंट की 14 वीं मंजिल से गिरने के बाद दिशा की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. 14 जून, 2020 को सुशांत का निधन हो गया. इस बीच, शुक्ला ने अपनी याचिका में कहा है कि सुशांत और दिशा दोनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई हैं. उन्होंने आगे कहा कि मुंबई पुलिस ने दिशा सालियान की मौत की जांच करते समय कई पहलुओं पर विचार नहीं किया है

SSR Case Sushant Singh Rajput  friend Sunil Shukla filed plea Bombay HC seeking CBI probe into Disha Salian case

इससे पहले, एक और याचिका दायर की गई थी जिसमें दिशा सालियान के निधन की सीबीआई जांच की मांग की गई थी. इस बीच, एनसीबी ने पहले दवाओं की खरीद के आरोप में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. बाद में उन्हें बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी. एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों में उनके भाई शौविक, सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत थे.

Related Articles

Back to top button